एक और मौत, एडिशनल एसएचओ समेत 37 लोग संक्रमित

जिले में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 10:13 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 10:13 PM (IST)
एक और मौत, एडिशनल एसएचओ समेत 37 लोग संक्रमित
एक और मौत, एडिशनल एसएचओ समेत 37 लोग संक्रमित

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : जिले में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसकी चपेट में आकर लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। मंगलवार को एक 65 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हो गई। जबकि थाना कलानौर के एडिशनल एसएचओ समेत 37 नए केस सामने आए। इससे सेहत विभाग में हड़कंप मचा हुआ। सेहत विभाग के तमाम प्रयासों के बावजूद कोरोना रुकने का नाम नहीं ले रहा है। राहत की खबर यह है कि आज 13 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

सिविल सर्जन डॉ. किशन चंद ने कि बटाला की रहने वाली 65 वर्षीय महिला की कोरोना के चलते मौत हुई है। इससे अब तक जिले में कोरोना से 26 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि आज जिले में 37 कोरोना के नए केस आने से इनकी संख्या 955 हो चुकी है। इनमें से फतेहगढ़ चूड़ियां में एक ही परिवार के पांच सदस्य कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

उन्होंने आगे बताया कि अब तक जिले में 43 हजार 926 संदिग्ध लोगों की सैंपलिग हो चुकी है। जबकि 42 हजार 421 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने बताया कि अब तक 608 लोगो कोरोना को मात दे चुके है। अभी 729 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है। उन्होंने बताया कि कोरोना को मात देने के लिए सेहत विभाग दिन रात काम में जुटा हुआ है। उन्होंने कहा कि लोगों का भी कर्तव्य बनता है कि कोरोना को मात देने के लिए वह सरकार की गाइडलाइन की पालना करें।

chat bot
आपका साथी