ससुराल वालों से तंग आकर युवक ने दी जान

थाना घुम्मकलां के अधीन आते गांव अठवाल में दो दिन पहले एक 35 वर्षीय युवक ने अपने ससुराल वालों से तंग आकर सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:34 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:34 PM (IST)
ससुराल वालों से तंग आकर युवक ने दी जान
ससुराल वालों से तंग आकर युवक ने दी जान

संवाद सूत्र, धारीवाल : थाना घुम्मकलां के अधीन आते गांव अठवाल में दो दिन पहले एक 35 वर्षीय युवक ने अपने ससुराल वालों से तंग आकर सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक युवक के पिता के बयानों के आधार पर दो महिलाओं सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जगजीत सिंह निवासी अठवाल ने बताया कि उनके बेटे गुरविदर सिंह (35) की शादी 2019 में जसप्रीत कौर पुत्री अवतार सिंह निवासी मीके के साथ हुई थी। उनका एक लड़का भी है। उसकी बहू छोटी-छोटी बात पर उनके बेटे के साथ क्लेश करती रहती थी और धमकियां देती थीं कि मैं तुम्हे जीने नहीं दूंगी और तुझे और तेरे परिवार को कोर्ट केस में उलझा कर रखेगी। उनकी बहू ज्यादा समय अपने मायके घर में रहती थी और अब भी करीब तीन महीने से अपने मायके घर रह रही है। उसके बेटे का ससुराल परिवार भी उसके बेटे को केस करने की धमकियां देते थे। इससे दुखी होकर उनके बेटे ने रविवार को अपनी मोटर पर सल्फास की गोलियां खाकर जान दे दी। उधर, एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि मृतक युवक के पिता के बयानों के आधार पर ससुराल परिवार के इंद्रजीत सिंह, जसप्रीत कौर, सतनाम कौर, रणजीत सिंह व गज्जन सिंह के साथ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

chat bot
आपका साथी