रास्ता रोक की मारपीट, पिस्तौल दिखा युवक लूटे एक लाख रुपये

युवक का रास्ता रोक कर मारपीट कर पिस्तौल के बल पर एक लाख चार रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 10:03 PM (IST)
रास्ता रोक की मारपीट, पिस्तौल दिखा युवक लूटे एक लाख रुपये
रास्ता रोक की मारपीट, पिस्तौल दिखा युवक लूटे एक लाख रुपये

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : युवक का रास्ता रोक कर मारपीट कर पिस्तौल के बल पर एक लाख चार रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बाइक सवार लुटेरों ने दिन दिहाड़े वारदात को अंजाम किया। पीड़ित मनप्रीत सिंह को घायल अवस्था में फरीदकोट के मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामले की जांच कर रहे थाना घल्लखुर्द के एएसआइ अनवर मसीह ने

बताया मनप्रीत सिंह निवासी गांव शहजादी दो सितंबर की शाम चार बजे वाड़ा भाईका रोड से गुजर रहा था कि आरोपित सुखविदर सिंह, गुरी निवासी माहला कलां, सुखा कलसी निवासी मुदकी और रमनदीप कौर निवासी ख्वाजा खड़क ने उसका रास्ता रोक लिया। आरोपितों ने उसे घेर कर मारपीट की और पिस्तौल तान कर जान से मारने की धमकी दे एक लाख चार हजार रुपए की नगदी छीन ली। जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। मामले की जांच कर रहे अनवर मसीह ने बताया कि फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर चार आरोपितों पर पर्चा दर्ज किया है। आरोपितों की तलाश जारी है। उम्मीद है जल्द ही आरोपित गिरफ्तार होंगे।

दोस्त को गालियां निकालने का कारण पूछने पर की मारपीट संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : किराये पर कार लेकर जाना एक युवक को महंगा पड़ गया। चंडीगढ़ जाते हुए कार चालक ग्राहक के दोस्त को गालिकं निकालता रहा। वापिस लौटने पर दोस्त को बताया तो दोस्त ने कार चालक से पूछताछ की। बात पता चलने पर कार चालक ने साथियों सहित ग्राहक की पिटाई कर दी।15 अगस्त को हुई मारपीट की घटना के बाद थाना सिटी फिरोजपुर में आठ आरोपितों पर मामला दर्ज किया है।

थाना सिटी फिरोजपुर के एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में अमरिदर सिंह निवासी मोची बाजार ने बताया कि आरोपित बुलाडा निवासी नजदीक गांधी गार्डन फिरोजपुर की गाड़ी किराये पर लेकर वो चंडीगढ़ गया था और रास्ते में आरोपित बुलाडा उसके दोस्त विशाल को गालियां निकालता रहा, पीड़ित ने फोन कर विशाल को कारण पूछा कि बुलाडा गालियां क्यों निकाल रहा है तो विशाल ने बुलाडा से कारण पूछा। इसी रंजिश को लेकर आरोपित ने साथियों सहित उसको घेर कर मारपीट की। बुलाडा के साथ सुमित, अमित निवासी रिखी कालोनी मार्कफैड दफ्तर फिरोजपुर और पांच अज्ञात लोग शामिल थे। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी