नशे से युवक की मौत, जेब से मिली प्रतिबंधित गोलियां

गांव रुकना बस्ती में वीरवार को नशे के कारण एक युवक की मौत हो गई युवक की जेब से पुलिस को नशे की गोलियां बरामद हुई हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:28 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:28 PM (IST)
नशे से युवक की मौत, जेब से मिली प्रतिबंधित गोलियां
नशे से युवक की मौत, जेब से मिली प्रतिबंधित गोलियां

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : गांव रुकना बस्ती में वीरवार को नशे के कारण एक युवक की मौत हो गई, युवक की जेब से पुलिस को नशे की गोलियां बरामद हुई हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

दविंदर सिंह वासी गांव पत्तियां वाली जिला फाजिल्का ने बताया कि अपने दोस्त जग्गा सिंह निवासी पत्रियां वाली के साथ अपनी बहन को पैसे देने के लिए गांव बूलाराय हिठाड़ आया था। थोड़ी देर बहन के घर रुकने के बाद गुरुहरसहाए के लिए रवाना हो गए। दविंदर ने बताया कि जब मोहन के उताड़ नजदीक बस्ती रुकना वाला पहुंचे तो जग्गा सिंह ने मोटरसाइकिल रुकवा दिया और कहा कि उसे घबराहट हो रही है, जब मोटरसाइकिल रोका तो जग्गा जमीन पर गिर गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे गुरुहरसहाय के डीएसपी गोबिंदर सिंह ने बताया कि मृतक जग्गा सिंह पुत्र छिंदा सिंह निवासी पत्रियां वाला की मौत दौरा पड़ने से मौत हुई है। जब उनसे नशे की गोलियां मिलने का सवाल किया गया तो डीएसपी ने कहा कि हो सकता है कि मौत नशे के कारण हुई हो, जिसके बार में पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा।

नशा तस्करों की तोड़ी जाएगी कमर : डीएसपी संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर): गुरुहरसहाय के नए डीएसपी गोबिदर सिंह ने नशे के सौदागरों को नशे का कारोबार छोड़ने की चेतावनी दी है। डीएसपी ने वीरवार को पदभार संभालने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में दावा किया कि नशा बेचने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि नशे के सौदागर तुरन्त नशे का कारोबार बंद कर दें और क्षेत्र छोड़कर चले जाएं। ऐसा न करने की सूरत में उनको हर हालत में कार्रवाई कर जेल में धकेला जाएगा। डीएसपी ने क्षेत्र के लोगों से अपील करते हुए कहा कि नशा बंद करवाने के लिए पुलिस का सहयोग करें व नशा बेचने वालों के बारे में उनको सही जानकारी दें। डीएसपी ने बताया कि उनके क्षेत्र में आते थानों में कार्रवाई के लिए जो मामले पेंडिग पड़े हुए हैं उन्हें भी जल्द सुलझाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी