रात को दोस्त से मिलने गया युवक, सुबह सड़क पर मिला शव

ब्लाक जीरा के गांव मंसूरवाल कलां से रटौल रोही को जाती सड़क के किनारे शुक्रवार को युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान लखविदर सिंह निवासी तलवंडी भाई के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:11 PM (IST)
रात को दोस्त से मिलने गया युवक, सुबह सड़क पर मिला शव
रात को दोस्त से मिलने गया युवक, सुबह सड़क पर मिला शव

संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) : ब्लाक जीरा के गांव मंसूरवाल कलां से रटौल रोही को जाती सड़क के किनारे शुक्रवार को युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान लखविदर सिंह निवासी तलवंडी भाई के रूप में हुई है। लखविंदर के चाचा हरदीप सिंह ने बताया कि उसका भतीजा वीरवार रात किसी दोस्त से मिलने के लिए घर से चला गया था। लेकिन सुबहर पता लगा कि लखविंदर का शव राटौल रोही से मनसूरवाल कलां को जाती सड़क पर पड़ा है। मृतक लखविदर अपने पीछे पीछे दो बच्चे, पत्नी और मां को छोड़ गया। जीरा सदर पुलिस के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

तेज रफ्तार कैंटर की टक्कर से पलटी ट्राली, दिल्ली जा रहे युवा किसान की मौत

संवाद सहयोगी, अबोहर : गांव सीतो गुन्नो से दिल्ली किसान आंदोलन में शामिल होने ट्रैक्टर-ट्राली पर जा रहे करीब आठ से 10 युवा किसानों की ट्राली की हिसार के पास शुक्रवार अल सुबह कैंटर के साथ टक्कर हो गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई व छह लोग घायल हुए हैं। घटना का कारण धुंध को बताया जा रहा है।

मृतक करण बिश्नोई (22) पुत्र सतपाल बिश्नोई निवासी गांव बिश्नपुरा गांव के करीब 8-10 साथियों के साथ किसान आंदोलन में भाग लेने के लिए वीरवार रात को सीतो गुन्नों से रवाना हुआ था। हिसार में ढंढूर रोड पर बीएसएफ कैंप के सामने शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे ट्रैक्टर ट्राली को कैंटर ने टक्कर मार दी जिससे ट्राली पलट गई व उसमें सवार करण बिश्नोई उर्फ करनी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 से 7 अन्य युवा किसान घायल हो गए। थाना सदर हिसार पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया है। वहीं घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

थाना सदर हिसार के हेड कांस्टेबल सूरजमल ने बताया कि शुक्रवार सुबह 5.30 बजे के करीब ट्रैक्टर-ट्राली में किसान दिल्ली जा रहे था। इसी दौरान ढंढूर रोड पर बीएसएफ कैंप के सामने तेज रफ्तार कैंटर ने टैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी, जिससे ट्राली पलट गई और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में केशव पुत्र राजेश, गौरव पुत्र सुभाष, दर्शन पुत्र दर्शन लाल निवासी बिशनपुरा को भी चोटें आई है, जबकि दीपक पुत्र महाबीर, सिकंदर कुमार पुत्र साधु राम और सुशील पुत्र जयमल भी घायल हुए हैं। उधर, देर शाम तक मृतक का शव गांव लाने की तैयारी की जा रही थी।

chat bot
आपका साथी