भाई के साथ सैर कर युवक की ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से मौत

भाई के साथ सैर पर निकले 25 वर्षीय युवक की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:04 PM (IST)
भाई के साथ सैर कर युवक की ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से मौत
भाई के साथ सैर कर युवक की ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से मौत

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : भाई के साथ सैर पर निकले 25 वर्षीय युवक की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा फिरोजपुर शहर के गोल बाग स्थित वैटरनरी अस्पताल के नजदीक हुआ। थाना सिटी फिरोजपुर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना सिटी फिरोजपुर के हवलदार गुरविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता विजय पुत्र मंगू राम वासी बाग फूल चंद आरएसडी कालेज सौकड़ नहर ने बताया कि उसका भाई अजय कुमार शनिवार को सैर कर रहा था और जब वह सैर करते हुए वैटरनरी अस्पताल के पास पहुंचा तो एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने उसे टक्कर मार दी और उसका भाई जख्मी हो गया, जिसके बाद ट्रैक्टर-ट्राली चालक फरार हो गया। शिकायतकर्ता ने अपने भाई अजय कुमार को सरकारी सिविल अस्पताल फिरोजपुर में दाखिल करवाया, जहां से उसे डीएमसी लुधियाना में रेफर कर दिया गया। डीएमसी में उपचार के दौरान अजय की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सैर कर रही किशोरियों को ट्राले ने कुचला, एक की मौके, दूसरी गंभीर संवाद सहयोगी, अबोहर : शहर के कंधवाला रोड बाईपास पर रविवार सुबह छह बजे सैर कर रही एक 16 साल की किशोरी को तेज रफ्तार ट्राले ने बुरी तरह से कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में उसके साथ सैर कर रही नौ साल की बच्ची अनमोल पुत्री दिलबाग सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि हादसे के दौरान सैर कर रहे दो युवक व एक युवती बाल बाल बच गए। घटना के बाद ट्राला चालक ट्राले समेत फरार हो गया।

चंडीगढ़ मोहल्ला निवासी राहुल पुत्र राज कुमार ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बहन नेहा, जोकि सरकारी कन्या सीसे स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा थी, सुबह करीब छह बजे कंधवाला बाइपास पर सैर कर रही थी कि अचानक पीछे से एक तेज रफ्तार ट्राला आया व उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। नेहा के साथ नौ वर्षीय अनमोल पुत्री दिलबाग सैर कर रही थी, जो ट्राले की चपेट में आने से गंभीर घायल हो गई। घायल अनमोल को अबोहर के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया गया। उनके साथ सैर कर रही गगनप्रीत कौर खुद को बचाते हुए झाडि़यों में गिर गई जिससे उसे मामूली चोट आई, जबकि राहुल व जसविद्र सिंह बाल-बाल बच गए। नगर थाना दो के एएसआइ फतेहचंद मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेते हुए ट्राला चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी