दास एंड ब्राऊन स्कूल में पौधारोपण कर लिया पर्यावरण संरक्षण का प्रण

दास एंड ब्राउन व‌र्ल्ड स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 06:33 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 06:33 PM (IST)
दास एंड ब्राऊन स्कूल में पौधारोपण कर लिया पर्यावरण संरक्षण का प्रण
दास एंड ब्राऊन स्कूल में पौधारोपण कर लिया पर्यावरण संरक्षण का प्रण

संवाद सूत्र, फिरोजपुर: विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में दास एंड ब्राउन व‌र्ल्ड स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें डीसी कुलवंत सिंह ने मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे, जबकि एसडीएम अमित गुप्ता, डीएफओ कंवरदीप सिंह, डीएसओ सुनील शर्मा, डिप्टी डीईओ कोमल कुमार व रेडक्रॉस सचिव अशोक बहल ने विशेष रूप से हिस्सा लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता ने की।

इस मौके पर मयंक फाउंडेशन व एग्रीड फाउंडेशन के सदस्यों ने कार्यक्रम में हिस्सा लेकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। स्कूल के डिप्टी डॉयरेक्टर एडमिन मनजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि स्कूल के बाहर वन विभाग के सहयोग से पौधारोपण करने के बाद उनकी संभाल का प्रण लिया गया। उन्होंने कहा कि पर्यावरण संरक्षण के लिए डीसीएम ग्रुप द्वारा भी अहम योगदान दिया जा रहा है।

डीसी ने कहा कि इस रोड़ पर प्रशासन द्वारा जरकंडा व अमलतास के 800 पौधे लगाएं जाएंगे और जल्द ही यहां पर पार्क भी विकसित किए जाएंगे, ताकि रोड़ को पूरी तरह से आकर्षित किया जा सके। इस अवसर पर डॉ. सैलिन, रुचिका, डॉ. सतिंद्र सिंह, दीपक शर्मा, दीपक ग्रोवर, सोहन सिंह सोढ़ी, अश्विनी शर्मा, ललित कुमार, विपुल नारंग, एडवोकेट करण पुगल सहित अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी