देव समाज कालेज में मनाया विश्व कला दिवस

देव समाज कालेज फार वूमेन में प्रधानाचार्या डा.रमनीता शारदा के नेतृत्व में विश्व कला दिवस मनाया गया। इस मौके प्रधानाचार्या डा.रमनीता शारदा तथा शिक्षकों ने एक बड़े केनवेस पर अपने-अपने ढंग से विभिन्न रंगों से कलाकृतियां बनाई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:30 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:30 PM (IST)
देव समाज कालेज में मनाया विश्व कला दिवस
देव समाज कालेज में मनाया विश्व कला दिवस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : देव समाज कालेज फार वूमेन में प्रधानाचार्या डा.रमनीता शारदा के नेतृत्व में विश्व कला दिवस मनाया गया। इस मौके प्रधानाचार्या डा.रमनीता शारदा तथा शिक्षकों ने एक बड़े केनवेस पर अपने-अपने ढंग से विभिन्न रंगों से कलाकृतियां बनाई। इस मौके प्रधानाचार्या डॉ.रमनीता शारदा ने कहा कि कला अभिव्यक्ति और भावनाओं को तलाशने का एक शक्तिशाली माध्यम है। कोरोना महामारी के बीच में विश्वभर के लोग इस समय तनाव और मानसिक पीड़ा से गुजर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कला मानव मन को तनाव मुक्त करने में बहुत मदद करती हैं। इस दौरान फाइन आ‌र्ट्स विभाग के अध्यक्ष प्रो. संदीप सिंह तथा प्रो.जितेंद्र थोराट का विशेष योगदान रहा। इस दौरान निर्मल सिंह ढिल्लों चेयरमैन, देव समाज कालेज फार वूमेन कला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

दाखिला मुहिम के लिए जागरूकता वैन को किया रवाना संवाद सहयोगी, मल्लांवाला(फिरोजपुर): शहीद सुखविंदर सिंह सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल मल्लांवाला खास में दाखिला मुहिम को तेज करने के लिए डीईओ फिरोजपुर कुलविंदर कौर, नोडल अफसर काम डिप्टी डीईओ कोमल अरोड़ा और स्कूल प्रिसिपल संजीव टंडन और समूह स्कूल स्टाफ की ओर से दाखिला वैन को हरी झंडी देकर रवाना किया। यह दाखिला वैन और शहर के अलग-अलग गांवों में जा लोगों को सरकारी स्कूल में दी जाने वाली सुविदाओं की जानकारी देगी।

इस मौके स्कूल मैनेजमेंट समिति के

चेयरमैन अंकूश बजाज ने लोगों से अपील की कि अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में दाखिल करवाऐं। नगर पंचायत मल्लांवाला खास से प्रधान बब्बल शर्मा ने कहा कि अब सरकारी स्कूल हर पक्ष से बेहतर हो चुके हैं। इलाके के किसी भी सरकारी स्कूल में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी