अडानी विलमार कंपनी के वर्करों और लेबर ने सौंपा ज्ञापन

गांव वां में स्थित अडानी विलमार लिम. के वर्करों और लेबर की ओर से बुधवार को डिप्टी कमिश्नर गुरपाल सिंह चाहल और एसएसपी भागीरथ मीना को मांगपत्र सौंपा गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:57 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:57 PM (IST)
अडानी विलमार कंपनी के वर्करों और लेबर ने सौंपा ज्ञापन
अडानी विलमार कंपनी के वर्करों और लेबर ने सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव वां में स्थित अडानी विलमार लिम. के वर्करों और लेबर की ओर से बुधवार को डिप्टी कमिश्नर गुरपाल सिंह चाहल और एसएसपी भागीरथ मीना को मांगपत्र सौंपा गया।

इस दौरान वर्करों ने बताया कि पिछले कई महीनों से अडानी विलमार के आगे किसानों की तरफ से धरना लगाया गया है, जिस कारण विलमार का काम भी बंद पड़ा है। उन्होंने कहा कि काफी समय से अडानी विलमार का काम बंद होने के कारण उच्चाधिकारियों की तरफ से इस प्लांट को बंद करने का फैसला लिया गया है, जिस कारण वर्कर और लेबर को अपनी नौकरी जाने का अंदेशा पैदा हो गया है। उन्होंने कहा कि यदि प्लांट बंद होता है तो तकरीबन 400 के करीब वर्कर और लेबर बेरोजगार हो सकती है।। इस मौके डिप्टी कमिश्नर गुरपाल सिंह चाहल और एसएसपी भागीर्थ मीना ने कहा कि उनकी तरफ से पहले से ही इस संबंधी लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा जरूरत पड़ने पर मौके पर जाकर भी जायजा लिया जाएगा। एसडीएम व तहसील कर्मी रहे हड़ताल पर, कामकाज ठप संस, अबोहर : प्रांतीय कमेटी के आह्वान पर एसडीएम कार्यालय व तहसील के कर्मी बुधवार को हड़ताल पर रहे, जिस कारण दोनों कार्यालयों का कामकाज पूरी तरह से ठप रहा ।

इस दौरान एसडीएम व तहसीलदार कार्यालय में काम करवाने आए लोगों को निराश लौटना पड़ा। कर्मचारियों ने कहा कि सरकार कर्मचारियों की मांगे को मानने में टाल मटोल की नीति अपना रही है जिस कारण कर्मचारियों में रोष पाया जा रहा है। उधर, एसडीएम कार्यालय में काम करवाने पहुंचे लोगों ने कहा कि जहां जाते है वहां हड़ताल ही चल रही है। सरकार को या तो कर्मचारियों को मांगों को पूरा करना चाहिए या फिर लोगों की हो रही परेशानी का हल करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी