प्रेमी से मिलकर पति का कत्ल करने वाली महिला रिमांड पर

जीरा शहर की दानामंडी में प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर सतनाम सिंह नामक पति की हत्या करने वाली महिला को पुलिस ने घटना के अगले दिन यानी वीरवार को काबू कर लिया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:21 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:21 PM (IST)
प्रेमी से मिलकर पति का कत्ल करने वाली महिला रिमांड पर
प्रेमी से मिलकर पति का कत्ल करने वाली महिला रिमांड पर

संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) : जीरा शहर की दानामंडी में प्रेम संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर सतनाम सिंह नामक पति की हत्या करने वाली महिला को पुलिस ने घटना के अगले दिन यानी वीरवार को काबू कर लिया था। रिक्शा चलाकर रोजी रोटी कमाने वाले पति को मारने वाली सिमरन कौर नामक महिला के गांव मनसूरदेवा निवासी हरजिदर सिंह के साथ प्रेम संबंध थे। हत्या नशीली गोलियां खिलाकर सिर के पीछे तेज हथियार के वार कर की गई थी । थाना जीरा सिटी पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार के बयानों पर पर्चा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी ।

जांच अधिकारी थाना जीरा सिटी की प्रभारी दीपिका रानी ने बताया कि काबू की गई सिमरन कौर व उसके प्रेमी की निशानदेही पर हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया कापा भी बरामद कर लिया है और अदालत में पेश कर दोनों को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है, जिन्हें रविवार को अस्पताल से मेडिकल करवा जेल भेजा जाएगा ।

भाई पर लगाए जमीन पर कब्जा करने के आरोप संवाद सूत्र, तलवंडी भाई (फिरोजपुर) : कस्बे के वार्ड नंबर दो में रहने वाले जोगिंद्र सिंह ने अपने छोटे भाई महिद्र सिंह पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। पीड़ित ने बताया कि इसी परेशानी के चलते उसकी पत्नी छिंदरपाल कौर की भी मौत हो चुकी है। जोगिंद्र सिंह ने बताया कि साल 2015 में हम दोनों भाइयों ने सांझे तौर पर दो प्लाट खरीदे थे और प्लाटों की रजिस्ट्री महिद्र सिंह ने धोखे न अपने नाम पर करवा ली थी और फिर गांव की पंचायत ने राजीनामा करवा दिया था, जिस पर उसके भाई ने उसको आठ लाख रुपए देने थे। परन्तु उसने पैसे नहीं दिए और न ही उसका प्लाट वापस किया। भाई कई झूठी शिकायतें पुलिस को दे उसे परेशान कर रहा है।

जोगिंद्र सिंह के मुताबिक महेंदर सिंह ने उसकी जमीन पर कब्जा नहरी पानी भी रोक रखा है, जिससे उसकी जमीन भी बंजर बनती जा रही है। वहीं जोगिंद्र के भाई महेंद्र सिंह ने कहा कि अपने भाई के प्लाट व किसी भी जमीन पर नाजायज कब्जा नहीं किया और न ही कोई झूठी अर्जी दी है।

chat bot
आपका साथी