झगड़े की रंजिश में महिला से की मारपीट, छह पर केस

गांव हुसैनीवाला वर्कशाप में झगड़े की रंजिश के चलते एक महिला से मारपीट के आरोप में थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:01 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:01 PM (IST)
झगड़े की रंजिश में महिला से की मारपीट, छह पर केस
झगड़े की रंजिश में महिला से की मारपीट, छह पर केस

संवाद सूत्र, फिरोजपुर: गांव

हुसैनीवाला वर्कशाप में झगड़े की रंजिश के चलते एक महिला से मारपीट के आरोप में थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ करनैल सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में पीड़िता परविदर कौर निवासी हुसैनीवाला वर्कशाप ने बताया कि कुछ दिन पहले आरोपित दीपू का उसके पति सुखदेव सिंह के साथ झगड़ा हुआ था, जिसको लेकर आरोपित दीपू, लखविदर सिंह, राजू, सुरजीत सिंह, पिट व दीपू ने उसके घर में दाखिल होकर उसके साथ मारपीट की और उसे जख्मी कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दड़ा संट्टा लगवाते एक काबू संवाद सूत्र, फिरोजपुर : थाना सीआइए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने दड़ा सट्टा लगवाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सीआइए स्टाफ के एएसआई गुरदेव सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि आरोपित लखविदर सिंह निवासी हजारा सिंह वाला जोकि दड़ा सट्टा लिखने का काम करता है और आज भी दर्जी की दुकान के नजदीक वधवा अस्पताल ममदोट में बैठकर दड़ा सट्टा पर्ची लिख रहा है। पुलिस ने छापामारी कर आरोपित को 2900 रुपये की नकदी सहित गिरफ्तार किया है।

हेरोइन व 1.37 लाख की ड्रग मनी सहित एक काबू संवाद सहयोगी, अबोहर : नराकोटिकस रेंज सेल ने एक युवक को 14 ग्राम हेरोइन व एक लाख 37 हजार की ड्रग मनी समेत काबू किया है, जिसके खिलाफ नगर थाना पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी सज्जन सिंह, एएसआइ यज्ञराज सिंह, एएसआइ मिलखराज को मंगलवार को खास मुखिबर ने सूचना दी थी कि सैपी घारू वासी अजीत नगर हेरोइन बेचता है। पुलिस ने छापामारी कर आरोपित को 14 ग्राम हेरोइन व एक लाख 37 हजार रुपये की ड्रग मनी सहित काबू किया है। पुलिस ने आरोपित को ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आइओ मिलख राज ने बताया कि आरोपित एक माह पहले ही नशा तस्करी के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया था, जिसके बाद वह फिर से नशा बेचने का काम करने लगा है।

chat bot
आपका साथी