प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के विरोध में करेंगे संघर्ष

जागो पेरेंट्स जागो वेलफेयर सोसायटी फिरोजपुर की बैठक रविवार को सोसायटी के चेयरमैन हरी राम खिदड़ी और प्रधान गगनदीप की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:49 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:49 PM (IST)
प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के विरोध में करेंगे संघर्ष
प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के विरोध में करेंगे संघर्ष

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : जागो पेरेंट्स जागो वेलफेयर सोसायटी फिरोजपुर की बैठक रविवार को सोसायटी के चेयरमैन हरी राम खिदड़ी और प्रधान गगनदीप की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान महासचिव परमिंदर कुमार ने बताया कि प्राइवेट स्कूल यातायात के साधनों में और किताबों पर और स्कूल की वर्दियों पर अपनी इच्छानुसार पैसे वसूल करते हैं। इसके साथ ही अपनी इच्छा अनुसार ही फीस निर्धारित कर लेते हैं, जिससे अभिभावकों पर बोझ बढ़ता है। इस दौरान फैसला लिया गया कि स्कूलों में फीस की बढ़ोतरी व किताबों की कीमतों को कम करने के लिए एक मांगपत्र एसडीएम फिरोजपुर और जिला उपायुक्त को दिया जाएगा और संघर्ष किया जाएगा, जिसके लिए एक एक्शन समिति का गठन किया गया है, जिसमें इंद्र गुप्ता, अमरिंदर सिंह रूबी सोढी, अश्वनी शर्मा, बलदेव सिंह, रविंद्र कुमार, प्रदीप राणा, एडवोकेट जेएस सोढी, तरसेम बेदी, रमन खन्ना, गुरबख्श सिंह, रजिंदर शर्मा बिट्टू आदि को एक्शन समिति में शामिल किया गया।

स्ट्रीम लाइन सोसायटी मनाएगी शहीद भगत सिंह का जन्मदिवस संवाद सूत्र, फिरोजपुर : समाजसेवी संस्था स्ट्रीम लाइन वेलफेयर सोसायटी फिरोजपुर की बैठक रविवार को चेयरमैन कम चीफ एडवाईजर दीवान चंद सुखीजा के नेतृत्व में हुई। सोसायटी के प्रधान हरभगवान सिंह कंबोज ने बताया कि बैठक में पिछले दिनों में किये गए समाज भलाई के कामों का विश्लेषण किया गया और आने वाले दिनों में किये जाने वाले कामों की योजना बनाई गई। इस योजन के अंतर्गत सोसायटी की ओर से 23 मार्च को राष्ट्रीय शहीद भगत सिंह का शहादत दिवस मनाया जाएगा। इस मौके राम किशोर वधवा, देश राज शर्मा, सुभाष चौधरी वाईस प्रधान, मास्टर उडीक चंद, प्रवीण धवन महासचिव, रमेश बजाज ज्वाइंट सचिव व अन्य मैंबर उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी