घरेलू झगड़े के बाद हथियार से की पत्नी की हत्या

कस्बा तलवंडी भाई के अजीत नगर की रहने वाली महिला की उसके पति ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी जबकि हत्यारोपित पति 36 घंटे बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 10:07 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 10:07 PM (IST)
घरेलू झगड़े के बाद हथियार से की पत्नी की हत्या
घरेलू झगड़े के बाद हथियार से की पत्नी की हत्या

संवाद सहयोगी, तलवंडी भाई (फिरोजपुर) : कस्बा तलवंडी भाई के अजीत नगर की रहने वाली महिला की उसके पति ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी, जबकि हत्यारोपित पति 36 घंटे बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के भाई कुलदीप सिंह पुत्र गुरदेव सिंह वाली गांव नीलेवाला जीरा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 10 साल पहले उसकी बहन की शादी अमनदीप सिंह निवासी अजीत नगर (तलवंडी भाई) के साथ हुई थी । उसका बहनोई किसी न किसी बात को लेकर अक्सर मनदीप से मारपीट करता था। 19 नवंबर की रात को मनदीप की ननद का का फोन आया कि अमनदीप ने मनदीप से मारपीट की है और उसकी छाती, पेट और शरीर के अलग अलग हिस्सों पर तेज हथियार के वार थे और वे गंभीर हालत में है। मौके पर पहुंचे तो मनदीप की मौत हो चुकी थी। पुलिस को सूचना दी गई थी ।

थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बतया कि मृतका मनदीप कौर की तेज हथियार से हत्या करने वाले उसके पति अमनदीप के खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार करने की लिए छापेमारी की जा रही है। खेत में अवैध खनन करने वाले चार लोग काबू संवाद सहयोगी, तलवंडी भाई (फिरोजपुर): थाना तलवंडी भाई में पड़ते गांव गिल के पास खेत में चल रहे रेत के अवैध खनन पर पुलिस ने रेड कर चार लोगों को गिरफ्तार कर दो ट्रैक्टर-ट्राली और रेत निकालने वाली दो मशीन भी जब्त की है। आरोपितों में दो खेत मालिक भी शामिल हैं ।

एएसआइ बलजिन्द्र सिंह ने बताया कि शनिवार को पुलिस पार्टी के साथ मुदकी के नजदीक गश्त पर थे तो सूचना मिली कि गांव गिल को जाती सड़क पर खेतों में रेत की अवैध निकासी करवाई जा रही है। पुलिस ने गांव गिल में रेड कर कमलदीप सिंह, लखवीर सिंह वासी हरीयेवाला, कमलजीत सिंह वासी माहला खुर्द जिला मोगा व गुरचरण सिंह वासी भांगर रोड थाना समालसर मोगा को गिरफ्तार कर दो ट्रैक्टर-ट्रालियां व दो रेत निकासी करने वाली मशीन व तीन कस्सी बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों पर माइनिग एक्ट का मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी