अवैध संबंधों के शक में पत्नी को जहर देकर हथियार से की हत्या

पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए पति ने पहले पत्नी को जहर दिया फिर हथियार से हमला कर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:10 PM (IST)
अवैध संबंधों के शक में पत्नी को जहर देकर हथियार से की हत्या
अवैध संबंधों के शक में पत्नी को जहर देकर हथियार से की हत्या

संवाद सूत्र, ममदोट (फिरोजपुर) : पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए पति ने पहले पत्नी को जहर दिया फिर हथियार से हमला कर हत्या कर दी। कस्बा ममदोट के अंतर्गत पड़ते गांव छांगा खुर्द में हुई वारदात पर थाना ममदोट ने आरोपित पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

मृतका के पिता सुरजीत सिंह निवासी गांव रणजीतगढ़ झुगे थाना सदर श्री मुक्तसर साहिब ने बताया कि उसकी बेटी सरोज रानी की शादी करीब आठ साल पहले आरोपित कुलवंत सिंह निवासी छांगाखुर्द के साथ हुई थी और आरोपित अकसर सरोज रानी के साथ मारपीट करता रहता था और पिछले कुछ दिनों से सरोज रानी उन्हें फोन बता रही थी उसका पति कुलवंत सिंह उसके चरित्र पर शक को लेकर झगड़ा करता है। उन्होंने बताया कि उनका दामाद कोई काम नहीं करता था और जुआ भी खेलता था।

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह और उसकी पत्नी व बेटा शनिवार को जब सरोज रानी और दामाद को समझाने के लिए जा रहे थे तो रास्ते में सरोज रानी का फोन आया कि कुलवंत सिंह उसके साथ झगड़ा कर रहा है और कह रहा है कि आज कोई जहरीली दवाई देकर उसको मार देगा। शिकायतकर्ता ने बताया कि शाम के समय जब वह अपनी बेटी के घर पहुंचे तो प्रांगन में सरोज रानी की लाश पड़ी हुई थी और गांव वासी वहां एकत्रित थे।

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित कुलवंत सिंह ने सरोज रानी को जहर पिलाकर तेजधार हथियार से उसकी हत्या की है और फिर वहां से फरार हो गया। थाना ममदोट के जांच प्रभारी इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपित पर हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी