पिता ने नशेड़ी दोस्तों से मिलने से रोका तो बेटे से की मारपीट

नशेड़ी दोस्तों से मिलने को पिता ने मना किया तो आरोपितों ने बहाने से बुला कर दोस्त की पिटाई कर दी मारपीट में युवक गंभीर घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:41 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:41 PM (IST)
पिता ने नशेड़ी दोस्तों से मिलने से रोका तो बेटे से की मारपीट
पिता ने नशेड़ी दोस्तों से मिलने से रोका तो बेटे से की मारपीट

संवाद सहयोगी, तलवंडी भाई (फिरोजपुर): नशेड़ी दोस्तों से मिलने को पिता ने मना किया तो आरोपितों ने बहाने से बुला कर दोस्त की पिटाई कर दी, मारपीट में युवक गंभीर घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पीड़ित को बचाया। घायल को फरीदकोट के गुरु गोबिद सिंह मेडिकल कालेज रेफर किया गया।

थाना तलवंडी भाई के एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में आकाशदीप निवासी बुईयां वाला ने बताया कि बुधवार सायं उसके दोस्त हरमनदीप सिंह, जसबीर सिंह जस्सा व सुखा सिंह ने उसे फोन करके तलवंडी भाई के स्कूल मैदान में बुलाया और कहा कि कोई जरूरी काम है। पीड़ित ने बताया कि जब वह आरोपितों के पास गया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान जसकरण सिंह ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने उसे आरोपितों की चंगुल से छुड़वाया। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों से उसकी गहरी दोस्ती थी और उसका पिता आरोपितों के साथ उसे नशा करने से रोकता था, जिससे रंजिश रखकर आरोपितों ने घटना को अंजाम दिया है। मेजर सिंह ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

बच्चे के गली में पटाखे चलाने पर मां-बेटी को पीटा संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) : थाना जीरा की पुलिस ने तलवंडी जल्लेखां में महिला व उसकी बेटी से मारपीट के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता सुखजीत कौर निवासी गांव तलवंडी जल्लेखां ने बताया कि उसका छह वर्षीय बेटा गली में पटाखे चला रहा था, जिसे आरोपितों ने पटाखे चलाने से मना किया था।

पीड़िता ने बताया कि इसी रंजिश को लेकर आरोपित लखवीर कौर व रमनदीप ने वीरवार को उसे और उसकी बेटी सिमरनजीत कौर के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी