व्यापारी के हत्यारों के लगाए पोस्टर

केला व्यापारी चेतन डूमरा के हत्यारों का सुराग लगाने व जल्द गिरफ्तारी का दावा करने वाली थाना सिटी पुलिस हत्या के 12 दिन बाद भी हत्यारों तक नहीं पहुंच पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:28 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:28 PM (IST)
व्यापारी के हत्यारों के लगाए पोस्टर
व्यापारी के हत्यारों के लगाए पोस्टर

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : केला व्यापारी चेतन डूमरा के हत्यारों का सुराग लगाने व जल्द गिरफ्तारी का दावा करने वाली थाना सिटी पुलिस हत्या के 12 दिन बाद भी हत्यारों तक नहीं पहुंच पाई है। अब पुलिस ने चार आरोपितों के पोस्टर जारी कर उन्हें वांटेड घोषित करार दिया है, जिनके पोस्टर शहरभर में लगवाए गए हैं।

डीएसपी शहरी बरिदर सिंह का कहना है कि आरोपितों पर शहर में दो बार गोलीबारी करने के साथ साथ हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज है। उन्होंने बताया कि हत्याकांड का मुख्य आरोपित सोनू भट्टी है, जिसने बगदादी गेट के निकट रहने वाले दो लोगों पर गोलियां चलाकर उन्हें मारने की कोशिश की थी।

उन्होंने बताया कि जिन चार आरोपितों के पोस्टर शहर में लगाए गए हैं उनमें सोनू भट्टी निवासी बस्ती सेंखावाली , सुरजीत उर्फ मिठुन वासी बस्ती सेंखावाली, साजन उर्फ माली वानीलाहियेवाला वेहड़ा बस्ती भटिट्यां वाली के अलावा साहिल उर्फ टिड्डी वासी बस्ती आवा फिरोजपुर शामिल हैं। उन्होंने कहा कि आरोपितों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। मोबाइल पर व थाने में दें हत्यारों की सूचना : डीएसपी

डीएसपी शहरी बरिदर सिंह ने कहा कि आरपितों के बारे में थाना प्रभारी मनोज कुमार, सीआइए प्रभारी परमिदर कुमार समेत एएसआइ सुखचैन सिंह के अलावा मेरे मोबाइल फोन 98778-39022 पर संपर्क किया जा सकता है । शहर में चली आठ बार गोली, आरोपित गिरफ्त से बाहर

फिरोजपुर शहर में बीते डेढ़ माह के भीतर आठ बार गोलीबारी हो चुकी है, लेकिन पुलिस आरोपितों तक नहीं पहुंच पाई है। पुलिस ने कई मामलो में आरोपितों को पकड़ने के दावे किए थे।

chat bot
आपका साथी