ग्राहकों के लिए तैयार कर रहा था लाहन, 180 किलो

ग्राहकों के लिए अवैध लाहन तैयार कर रहे आरोपित को किया गिरफ्तार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:57 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:57 PM (IST)
ग्राहकों के लिए तैयार कर रहा था लाहन, 180 किलो
ग्राहकों के लिए तैयार कर रहा था लाहन, 180 किलो

संवाद सूत्र, तलवंडी भाई (फिरोजपुर)

ग्राहकों के लिए अवैध लाहन तैयार कर रहे आरोपित को पुलिस ने 180 किलो लाहन सहित गिरफ्तार किया है।थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने छापेमारी दौरान अवैध लाहन बरामद करने मे सफलता हासिल की है। हवलदार बलदेव सिंह ने बताया कि उन की पुलिस पार्टी रविवार शाम गश्त व चेकिंग संदिग्ध पुरुषों के संबंध में तलवंडी भाई में मौजूद थी तो इसी दौरान खास मुखबिर ने सूचना दी कि आरोपित जश्नप्रीत सिंह उर्फ जस्सा निवासी कालिए वाला जो अवैध शराब बनाने और बेचने का कारोबार करता है, यदि अभी इस के घर रेड की जाए तो अवैध शराब व लाहन बरामद हो सकती है। पुलिस पार्टी की तरफ से आरोपित पर छापेमारी कर काबू किया गया और मौके पर 180 किलो लाहन बरामद की। पुलिस ने बताया कि उक्त आरोपित खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। नशीले पदार्थों के साथ दो लोग गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

जिले में रविवार को दो लोगों को नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपितों से चालू भट्टी और लाहन के अलावा अफीम बरामद की गई। थाना सदर मलोट के एएसआइ केवल सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने गांव झोरड़ से इसी गांव के ही निवासी सत्ता सिंह के घर से चालू भट्टी और 20 लीटर लाहन बरामद की। पुलिस ने आरोपित को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। थाना लंबी के एएसआइ बलदेव सिंह की अगुआई में पुलिस पार्टी ने गांव ख्योवाली से फाजिल्का जिले के गांव माहुआना बोदला निवासी मदन सिंह को 250 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया।

थाना बरीवाला के एएसआइ सुखविदर सिंह के नेतृत्व पुलिस ने गांव बाजा मराड़ के हरे चारे के खेत से 40 लीटर लाहन बरामद की। पुलिस के खेत के मालिक मेजर दास शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी