विचाराधीन महिला कैदियों ने सहायक सुपरिटेंडेंट से की हाथापाई, वर्दी फाड़ी

सेंट्रल जेल फिरोजपुर में महिला सहायक सुपरिटेंडेंट और विचाराधीन बंदी महिलाओं में पांच जुलाई को किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 10:31 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 10:31 PM (IST)
विचाराधीन महिला कैदियों ने सहायक सुपरिटेंडेंट से की हाथापाई, वर्दी फाड़ी
विचाराधीन महिला कैदियों ने सहायक सुपरिटेंडेंट से की हाथापाई, वर्दी फाड़ी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सेंट्रल जेल फिरोजपुर में महिला सहायक सुपरिटेंडेंट और विचाराधीन बंदी महिलाओं में पांच जुलाई को किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान फाजिल्का की रहने वाली दो विचाराधीन महिला कैदियों ने सहायक सुपरिटेंडेंट के साथ हाथापाई की और वर्दी भी फाड़ दी।

मामले की जांच डीएसपी बरिदर सिंह ने बताया कि आरोपित विचाराधीन कैदियों जगजीत कौर पुत्री जग्गा सिंह और मिदो बाई पत्नी मलकीत सिंह निवासी स्वाह वाला जिला फाजिल्का के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिन्हें अदालत में पेश कर प्रोडक्शन वारंट पर लिया जाएगा। दूसरी ओर थाना सिटी फिरोजपुर में दर्ज करवाए बयान में जेल की सहायक सुपरिटेंडेंट बलविदर कौर ने बताया किपांच जुलाई को विचाराधीन महिला कैदी जगजीत कौर और मिदो बाई किसी बात को लेकर जेल स्टाफ और अन्य महिला कैदियों के साथ झगड़ा करने लगी। दोनों को झगड़ा करने से रोका तो वह उनके साथ हाथापाई करने लगी और वर्दी फाड़ दी। इसके अलावा आरोपित महिलाओं ने उसे वर्दी तक उतरवाने की धमकियां दी और जातिसूचक शब्द भी कहे।

युवक की हत्या कर रेलवे स्टेशन पर शव फेंकने वाले काबू

संस, अबोहर : रेलवे पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में नामजद पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है।

रेलवे थाना प्रभारी कस्तूर लाल व एएसआइ भजन लाल ने बताया कि गांव बहाववलवासी रेलवे स्टेशन के पास दो अप्रैल को एक युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान नहीं हो पाई, जिसके बाद पुलिस ने मेडीकल रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। जांच के दौरान मुखिबर ने गुप्त सूचना दी कि उसने आरोपितों को युवकों की हत्या करते देखा है, जिसके आधार पर आरोपितों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया।

उन्होंने बताया कि मृतक कौन था। इस बारे अब पुलिस रिमांड दौरान पता लगाया जाएगा। आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है। आरोपितों की पहचना गुरप्रीत सिंह उर्फ प्रीति, नीतू उर्फ सुखपाल सिंह वासी बहावल बस्सी, रमनदीप सिंह उर्फ रोमी, कर्मवीर सिंह उर्फ काकू वासी बहावल बस्सी, शम्मी वासी श्री मुक्तसर साहिब को काबू किया। थाना प्रभारी कस्तूर लाल ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। आरोपितों ने अपना अपराध कबूल किया है। इस मामले में दो आरोपित फरार बताए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी