चुनावी रंजिश में चाचा भतीजा से की मारपीट

थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने चुनावी रंजिश को लेकर गांव बुला राए हिठाड़ में युवक एवं उसके चाचा से मारपीट के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:56 PM (IST)
चुनावी रंजिश में चाचा भतीजा से की मारपीट
चुनावी रंजिश में चाचा भतीजा से की मारपीट

संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने चुनावी रंजिश को लेकर गांव बुला राए हिठाड़ में युवक एवं उसके चाचा से मारपीट के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता मलकीत सिंह निवासी बुला राए हिठाड़ ने बताया कि उसे जगदीश सिंह निवासी बुला राए हिठाड़ का शुक्रवार को फोन आया, जिसने उसे बताया कि तेरे चाचा बगीच सिंह के साथ चुनावी रंजिश को लेकर आरोपित करनैल सिंह, रविदर सिंह, रेशमा, मोनिका रानी व पूजा मारपीट कर रहे है। वह मौके पर गया और उसने अपने चाचा को छुड़वाने की कोशिश की तो आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

50 बोतल अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार संवाद सूत्र, मक्खू (फिरोजपुर) : थाना मक्खू की पुलिस ने 50 बोतल अवैध शराब सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। हवलदार दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी को शुक्रवार को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि आरोपित चरनजीत सिंह निवासी गांव भूपे वाला अवैध शराब बेचता है। पुलिस ने गांव जोगेवाला में छापामारी कर कर आरोपित को 50 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है।

हेरोइन सहित काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने पांच ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर बलराज सिंह ने बताया कि एएसआइ शर्मा सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान ट्रक यूनियन बार्डर रोड फिरोजपुर शहर के नजदीक लक्की उर्फ लुका निवासी बस्ती आवा जोकि मोटरसाईकिल पर आ रहा था को रुकने का ईशारा किया तो वह मोटरसाइकिल को पीछे मोड़कर भागने लगा तो नीचे गिर गया। पुलिस ने आरोपित को काबू कर तलाशी ली तो उससे पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी