पीजीआइ सेंटर का निर्माण करवा रहे एसडीओ को धमकियां देने पर दो नामजद

फिरोजपुर में प्रस्तावित पीजीआइ सेटेलाइट सेंटर की हो रही चारदीवारी को लेकर छिडे़ विवाद के बाद पीड्ब्ल्यूडी के एसडीओ ने उन दो लोगों पर सरकारी काम में बाधा डालने व हाथापाई का आरोप लगाया है जो दीवार को अपनी जमीन पर करने का आरोप लगा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:50 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:50 PM (IST)
पीजीआइ सेंटर का निर्माण करवा रहे एसडीओ को धमकियां देने पर दो नामजद
पीजीआइ सेंटर का निर्माण करवा रहे एसडीओ को धमकियां देने पर दो नामजद

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजपुर में प्रस्तावित पीजीआइ सेटेलाइट सेंटर की हो रही चारदीवारी को लेकर छिडे़ विवाद के बाद पीड्ब्ल्यूडी के एसडीओ ने उन दो लोगों पर सरकारी काम में बाधा डालने व हाथापाई का आरोप लगाया है, जो दीवार को अपनी जमीन पर करने का आरोप लगा रहे हैं। जांच अधिकारी के मुताबिक आरोपित जमीन की निशानदेही की मांग कर रहे हैं । आरोपितों का कहना है कि उनकी जमीन पर जबरन कब्जा किया जा रहा है।

थाना कुलगढ़ी के एएसआइ महिद्र सिंह ने बताया कि कार्यकारी इंजीनियर प्रांतक मंडल लोक निर्माण विभाग शाखा फिरोजपुर की ने पुलिस को ओर से पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि जूनियर इंजीनियर की ओर से पीजीआइ सेटेलाइट सेंटर की चारदीवारी की काम किया जा रहा था तो आरोपित तारा सिंह भुल्लर पुत्र मुख्तयार सिंह, राजबीर सिंह भुल्लर पुत्र तारा सिंह वासी बैंक कालोनी फिरोजपुर सिटी वहां आकर गाली-गलौच करने लगे और एसडीओ ज्ञान चंद ने जब आरोपियों को ऐसा करने से रोका तो आरोपी तारा सिंह ने सरकारी कर्मचारी को धमकियां दी एवं सरकारी ड्यूटी में रुकावट पैदा की। एक साल पुराने झगड़े की रंजिश में चाचे-भतीजे को पीटा संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना आरिफके की पुलिस ने एक साल पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर चाचे भतीजे से मारपीट के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ नरिंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में पीड़ित मुख्तयार सिंह पुत्र महेंद्र सिंह सिंह वासी गांव निजाम वाला ने बताया कि बीते दिनों जब उनके घर में लोहड़ी पर्व को लेकर समारोह चल रहा था तो एक साल पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर आरोपित मंगल सिंह, सलीम, सलमान वासी निजाम वाला व दविंद्र वासी बस्ती टैंकावाली ने उसके और उसके भतीजे हुसनदीप सिंह के साथ मारपीट कर घायल कर दिया, जिन्हें सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी