फिरोजपुर में मिले कोरोना के मिले दो नए केस

कोरोना महामारी का प्रकोप जिला फिरोजपुर में एक फिर से बढ़ने लगा है। वीरवार को जिले में कोरोना के दो नए केस मिले हैं। कोरोना से अब तक जिले में 149 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 10:28 PM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 10:28 PM (IST)
फिरोजपुर में मिले कोरोना के मिले दो नए केस
फिरोजपुर में मिले कोरोना के मिले दो नए केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कोरोना महामारी का प्रकोप जिला फिरोजपुर में एक फिर से बढ़ने लगा है। वीरवार को जिले में कोरोना के दो नए केस मिले हैं। कोरोना से अब तक जिले में 149 लोगों की मौत हो चुकी हैं। इसके अलावा जिले में अभी भी 18 केस एक्टिव हैं। सेहत विभाग के अनुसार जिले में अब तक 87162 लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए हैं, जिनमें से 4607 पाजिटिव केस पाए गए हैं और 4440 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। सेहत विभाग के अधिकारियों ने कोरोना से बचाव के लिए गाइलाइंस के पालन की अपील की है। सेहत विभाग के अनुसार घर से बाहर निकलते समय मुंह पर मास्क लगाकर रखें। भीड़भाड़ में जाने से परहेज करें, फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें। हाथों को बार-बार सैनिटाइज या साबुन से धोते रहें।

फाजिल्का में मिला कोरोना का एक केस, एक हुआ स्वस्थ संवाद सूत्र, फाजिल्का : कोरोना के नए केसों के साथ साथ संक्रमित मरीज भी ठीक हो रहे हैं, जहां बुधवार को एक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव पाया गया, वहीं एक संक्रमित व्यक्ति कोरोना को हराने में कामयाब भी हुआ है। डीसी अरविदपाल संधू ने बताया कि बुधवार को एक पाजिटिव केस मिलने से जहां कोरोना संक्रमित केसों की संख्या 3927 हो गई है। वहीं एक कोरोना संक्रमित के ठीक हो जाने के चलते ठीक होने वालों का आंकड़ा बढ़कर 3845 हो गया है। यानि अब जिले में कुल 10 लोग ही कोरोना पाजिटिव रह गए हैं, जिनका भी लगातार ईलाज किया जा रहा है। इसके अलावा जिले में 72 लोगों की मौत कोरोना बीमारी के चलते हुई है।

chat bot
आपका साथी