सेंट्रल जेल से फिर मिले दो मोबाइल

सेंट्रल जेल फिरोजपुर से एक बार फिर दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं पिछले दो माह में ही जेल से करीब 45 मोबाइल फोन बरामद हो चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:13 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:13 PM (IST)
सेंट्रल जेल से फिर मिले दो मोबाइल
सेंट्रल जेल से फिर मिले दो मोबाइल

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सेंट्रल जेल फिरोजपुर से एक बार फिर दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं, पिछले दो माह में ही जेल से करीब 45 मोबाइल फोन बरामद हो चुके हैं। शनिवार को तलाशी अभियान के दौरान जेल में दो मोबाइल फोन मिलने पर थाना सिटी फिरोजपुर में अज्ञात बंदियों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है।

एएसआइ जंग सिंह ने बताया कि मोबाइल मिलने के संबंध में सहायक सुपरिंटेंडेंट सुखवंत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी और कहा था कि 24 जुलाई को मुलाजिमों के साथ ब्लाक नंबर एक व बैरक नंबर पांच में तलाशी अभियान के दौरान एक मोबाइल फोन मिला। इसके बाद पुरानी हवालात बैरक नंबर चार की तलाशी लेने पर बैरक की दीवार में बनाए गए सुराख में से एक मोबाइल बरामद किया गया।

सेंट्रल जेल में चार जून से लेकर 24 जुलाई तक 45 मोबाइल फोन बरामद किए जा चुके हैं और मोबाइल मिलने से जेल प्रशासन की सुरक्षा के प्रबंधों की पोल खुल रही है। थ्री लेयर सुरक्षा वाली इस जेल में मोबाइल बंदियों के पास कैसे पहुंच रहे है उसमें मुलाजिमों की मिलीभगत से इंकार नही किया जा सकता, क्योंकि जेल में तैनात रह चुके एक मुलाजिम से पांच मोबाइल फोन बरामद किये जा चुके हैं। अभी तक पुलिस जेल से मोबाइल मिलने के बारे किसी तरह का सुराग नही लगा पाई ।

नशा बेचने जा रहे दो युवक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मक्खू कस्बे से फिरोजपुर नशा बेचने आए दो युवकों को सीआइए पुलिस ने बस्ती सेखांवाली के पास गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ थाना सिटी फिरोजपुर में पर्चा दर्ज कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर सुखमंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान मनदीप सिंह वासी वार्ड नंबर 2 गली चर्च वाली मिशन बस्ती मक्खू और गुरप्रीत सिंह वासी वार्ड नंबर 13 बुल्लो के बस्ती मक्खू के रूप में हुई है। पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान आरोपित पुलिस को देख घबरा कर दशहरा ग्राउंड के नीचले हिस्से की तरफ उतरने लगे तो पुलिस ने पीछा करके काबू कर लिया, जिनकी तलाशी लेने पर पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी