सेंट्रल जेल में मिले दो मोबाइल फोन

सेंट्रल जेल फिरोजपुर में बैरक नंबर आठ की तलाशी के दौरान दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 10:13 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 10:13 PM (IST)
सेंट्रल जेल में मिले दो मोबाइल फोन
सेंट्रल जेल में मिले दो मोबाइल फोन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सेंट्रल जेल फिरोजपुर में बैरक नंबर आठ की तलाशी के दौरान दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। थाना सिटी फिरोजपुर के एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट सतनाम सिंह ने बताया कि वीरवार को कर्मचारियों के साथ जेल में तलाशी के दौरान बैरक नंबर आठ में बंद विचाराधीन कैदी रविदर सिंह उर्फ लाली निवासी बठिडा से एक मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद किया है, जबकि बैरक की तलाशी के दौरान जेल कर्मचारियों ने एक और मोबाइल फोन लावारिस हालत में बरामद किया है।

बिजली के पोल पर चढ़ा मानसिक परेशान, मिन्नतें कर उतारा संस, अबोहर : मानसिक रूप से परेशान एक व्यक्ति वीरवार शाम छह बजे घंटाघर के बाहर बिजली के पोल पर चढ़ गया, जिसे करीब एक घंटे के बाद लोगों ने मिन्नतें कर नीचे उतारा। लोगों को इस बात का डर था कि कही यह नीचे न गिर जाए। लोगों ने बताया कि उक्त व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान है व बाजारों में अकसर घूमता रहता है। आज उसे पता नहीं क्या सूझी कि बिजली के पोल पर चढ़ गया।

बहू से की अश्लील हरकतें, ससुर पर केस संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने पुत्रवधू के साथ अशलील हरकतें करने के आरोप में ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीडिता ने बताया कि उसकी शादी करीब साढे पांच साल पहले हुई थी। उसकी एक बेटी है। उसका ससुर एक साल से उस पर बुरी नजर रखता है। आठ सितंबर को सुबह 11 बजे वह घर में अकेली थी और अपने कमरे में आराम कर रही थी। इस दौरान उसका ससुर उसके कमरे में आया और उससे अश्लील हरकतें की। उसने अपने ससुर को धक्के मारकर कमरे से बाहर निकाल दिया और इसकी एक वीडियो भी बनाई। उसके ससुर ने उसको धमकियां भी दी कि किसी को बात बताई तो उसे जान से मार देगा। पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर आरोपित पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी