मोबाइल झपटमार गिरोह के दो सदस्य काबू,, एक फरार

थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने मोबाइल झपटमार गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया है जबकि एक आरोपित फरार हो गया। पकड़े गए आरोपितों से छह मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:31 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:31 PM (IST)
मोबाइल झपटमार गिरोह के दो सदस्य काबू,, एक फरार
मोबाइल झपटमार गिरोह के दो सदस्य काबू,, एक फरार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने मोबाइल झपटमार गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया है, जबकि एक आरोपित फरार हो गया। पकड़े गए आरोपितों से छह मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। सीआईए स्टाफ फिरोजपुर के सब इंस्पेक्टर सुखमिदर सिंह को पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि आरोपित सागर उर्फ राहुल निवासी गुरु कर्म सिंह गुरुहरसहाय, गौतम निवासी बस्ती गुरु कर्म सिंह और रमन उर्फ रमनी निवासी हीरा नगर फिरोजपुर लोगों से चेन, मोबाइल फोन और पर्स छीनने के आदी है, जोकि दाना मंडी फिरोजपुर के पास किसी वारदात को अंजाम देने के लिए खड़े है।

पुलिस ने छापामारी करके आरोपित सागर व गौतम को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 6 मोबाइल फोन बरामद किए है। मामले की जांच कर रहे सुखमिदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। आरोपितों से और भी सामान बरामद होने की उम्मीद है।

अवैध खनन के आरोप में केस दर्ज संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर ): थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने उप मडंल अफसर कम सहायक जिला माइनिंग अधिकारी की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अवैध खनन का मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए पत्र में उप मंडल अफसर कम सहायक जिला माइनिग अधिकारी मिश्रीवाला ने बताया कि विभाग की तरफ से बीते दिनों की गई चैकिग के दौरान देखा गया कि गांव मोहनके उताड़ से मोती वाला रोड पर नए बन रहे घरों में पहले ही कोठी के सामने एक गड्ढा कर रैंप बनाया गया था और मौके पर रेत निकालने के निशान पाए गए, जबकि सरकारी रिकार्ड के अनुसार यह खदान गैर कानूनी है। पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी