नशीले पदार्थो सहित आठ लोग गिरफ्तार

छह लोगों को 41 ग्राम हेरोइन और 150 नशीली गोलियों सहित काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 05:34 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 05:34 PM (IST)
नशीले पदार्थो सहित आठ लोग गिरफ्तार
नशीले पदार्थो सहित आठ लोग गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : थाना गुरुहरसहाए की पुलिस ने गश्त के दौरान दो महिलाओं सहित छह लोगों को 41 ग्राम हेरोइन और 150 नशीली गोलियों सहित काबू किया है।

एएसआइ मनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी फुव्वारा चौक में गश्त कर रही थी। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि आरोपित बिंट्टू उर्फ कोबरा, विजय, राकेश कुमार निवासी मुक्तसर रोड गुरुहरसहाए और राजू निवासी बस्ती गुरु कर्म सिंह नशीली गोलियां और हेरोइन बेचने के आदी हैं।

पुलिस ने आरोपितों को काबू करके बिंट्टू के पास से पांच ग्राम हेरोइन, विजय कुमार से छह ग्राम हेरोइन, राकेश के पास से सात ग्राम हेरोइन और राजू के पास से 150 नशीली गोलियां बरामद की।

थाना के सब इंस्पेक्टर बलराज सिंह ने बताया कि एएसआइ अमरीक सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने छापेमारी करके गीता के पास से आठ ग्राम हेरोइन, दिलप्रीत पत्नी सतिंदरपाल के पास से पांच ग्राम हेरोइन, संजीव कुमार निवासी शरींह वाला के पास से पांच ग्राम हेरोइन और छिंदरपाल निवासी छांगा राय उताड़ के पास से पांच ग्राम हेरोइन बरामद की है।

50 लीटर लाहन, 86 बोतल शराब सहित पांच काबू, एक फरार पुलिस ने जरनैल सिंह निवासी गांव छांगा राय उताड़ के पास से 30 बोतल शराब, सागर निवासी गुरु क्रम सिंह बस्ती गुरुहरसहाए के पास से 19 बोतल शराब, सुनील कुमार निवासी शरींह वाला के पास से 17 बोतल शराब, करन निवासी बस्ती गुरु क्रम सिंह वाली गुरुहरसहाए के पास से नौ बोतल शराब, गुरमेल सिंह निवासी गांव खुंदर गट्टी के पास से नौ बोतल शराब और अमरीक सिंह निवासी छांगा खुर्द के पास से 50 लीटर लाहन बरामद की है। पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपित फरार हो गया है।

chat bot
आपका साथी