फिरोजपुर में कोरोना से दो की मौत, 155 स्वस्थ

जिले में मंगलवार को कोरोना 87 नए केस मिले हैं जबकि 155 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। इसके अलावा दो बुजुर्गों का कोरोना संक्रमण से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 11:06 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 11:06 PM (IST)
फिरोजपुर में कोरोना से दो की मौत, 155 स्वस्थ
फिरोजपुर में कोरोना से दो की मौत, 155 स्वस्थ

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: जिले में मंगलवार को कोरोना 87 नए केस मिले हैं, जबकि 155 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। इसके अलावा दो बुजुर्गों का कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। मरने वालों में फिरोजपुर शहर की 66 वर्षीय महिला और गुरुहरसहाय से 73 वर्षीय पुरुष शामिल है। मंगलवार को 1866 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया । सिविल राजिदर राज ने कहा कि अब तक जिले में 174011 लोगों के टेस्ट किए जा चुके हैं। फाजिल्का में अब पांच बजे तक खुल सकेंगी दुकानें संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में कोरोना महामारी के केस कम पर जिला प्रशासन ने पाबंदियों में छूट देनी शुरू कर दी है। जिला मजिस्ट्रेट अरविन्द पाल सिंह संधू ने आदेश जारी करते हुए दुकानों के खुलने के समय में तब्दीली की है। यह आदेश 10 जून 2021 तक लागू रहेंगे।

जिला मजिस्ट्रेट ने आदेशों में जरूरी वस्तुओं की दुकानों जैसे मिठाई, बेकरी, दूध, ब्रैड, सब्जियों, फलों, डेयरी और पोल्ट्री उत्पाद जैसे अंडे, मीट, मछली के साथ संबंधित उत्पाद, अखबारों की सप्लाई, पशुओं के चारों की सप्लाई व पीने के पानी की सप्लाई के साथ संबंधित दुकानों को सभी दिनों के दौरान सुबह 6 से सुबह 9 बजे तक छुट दी है। जबकि बाकी सभी गैर जरूरी समान की बिक्री करने वाली दुकानें सोमवार से शुक्रवार तक सुबह नौ से शाम 5 बजे तक खुल सकेंगी।

इसके अलावा रेस्टोरैंट, होटल, कैफे, काफी शाप, फास्टफूड आउटलेट, ढाबे आदि केवल होम डिलीवरी कर सकेंगे और सुबह 6 से रात 9 बजे तक खुलेंगे। यहां बैठकर खाना आदि खाने की मनाही होगी। सप्ताहिक क‌र्फ्यू शुक्रवार शाम पांच बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक पूरे जिले में लागू रहेगा। इसी तरह बैंक 50 प्रतिशत स्टाफ के साथ काम करेंगे और इनमें छुट्टी वाले दिन को छोड़ कर बाकी सभी दिन सुबह 10 से दोपहर 2बजे तक लेने देने होगा, जबकि बैंक शाम चार बजे बंद होगे। फाजिल्का में कोरोना से पांच की मौत, 194 पाजिटिव

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में मंगलवार को कोरोना से पांच लोगों की मौत हुई है, जबकि 194 नए केस मिले हैं। डीसी अरविंद पाल संधू ने बताया कि जिले में अब तक दो लाख पांच हजार 266 व्यक्तियों के सैंपल लिए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि जिस किसी व्यक्ति को लक्षण नजर आते हैं तो उनको तुरंत टेस्ट करवाना चाहिए। उन्होंने बताया कि मंगलवार को 396 लोगों ने कोरोना पर फतेह हासिल की है। फाजिल्का में कोरोना से पांच की मौत, 194 पाजिटिव संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में मंगलवार को कोरोना से पांच लोगों की मौत हुई है, जबकि 194 नए केस मिले हैं। डीसी अरविंद पाल संधू ने बताया कि जिले में अब तक दो लाख पांच हजार 266 व्यक्तियों के सैंपल लिए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि जिस किसी व्यक्ति को लक्षण नजर आते हैं तो उनको तुरंत टेस्ट करवाना चाहिए। उन्होंने बताया कि मंगलवार को 396 लोगों ने कोरोना पर फतेह हासिल की है।

chat bot
आपका साथी