200 बोतल शराब के साथ इनोवा सवार दो गिरफ्तार

इनोवा गाड़ी में जा रहे दो युवकों से पुलिस ने 200 बोतल अवैध शराब बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:06 PM (IST)
200 बोतल शराब के साथ इनोवा सवार दो गिरफ्तार
200 बोतल शराब के साथ इनोवा सवार दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : इनोवा गाड़ी में जा रहे दो युवकों से पुलिस ने 200 बोतल अवैध शराब बरामद की है। एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ शुक्रवार शाम सूचना मिली थी कि आरोपित अजय व सुखचैन सिंह निवासी गांव दुलचीके अवैध शराब बेचने के आदि है और इनोवा गाड़ी पीबी-63सी-4464 पर अवैध शराब रखकर फिरोजपुर से मोगा रोड गांव मलवाल कदीम फ्लाई ओवर के नीचे ग्राहकों का इंतजार कर रहे है। जिस पर पुलिस ने छापामारी कर आरोपियों को गाड़ी सहित गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 200 अवैध शराब की बोतलें बरामद की है। 330 नशीली गोलियां बरामद

थाना लक्खोके बहराम की पुलिस ने 330 नशीली गोलियों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना लक्खोके बहराम के एएसआइ महेश सिंह ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गांव करी कलां में नाकाबंदी कर आरोपित हरजिदर सिंह निवासी गांव लक्खोके बहराम को 330 नशे की गोलियों सहित गिरफ्तार किया है। 22 हजार नशे की गोलियों के साथ कार सवार काबू संवाद सूत्र, जलालाबाद : जिला पुलिस ने नशीली गोलियों की सप्लाई देने जा रहे एक व्यक्ति को 22 हजार नशे की गोलियों सहित गिरफ्तार किया है। एएसआइ हरमीत सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान मुखिबर से सूचना मिली कि जिला फिरोजपुर के जीरा के मोहल्ला जट्टा वाला निवासी विशु भूषण नशीली गोलियों की सप्लाई करने का कार्य करता है, जो अब भी विभिन्न गांवों में गोलियों की सप्लाई करने के लिए अपनी कार पर जा रहा है।

अगर अभी नाकाबंदी की जाए तो उसे काबू किया जा सकता है। सूचना पर पुलिस ने माहमूजोईया के निकट नाकाबंदी की और उसे काबू करते हुए कार की तलाशी ली, जिसमें से 22 हजार नशीली गोलियां बरामद हुई। एएसआई हरमीत सिंह ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ के बाद एनडीपीएस एक्ट के तहत मामाला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस रविववार को आरोपित को अदालत में पेश करके रिमांड हासिल करेगी, ताकि पता लगाया जा सके कि आरोपित नशे की खेप किसे देने जा रहा था।

chat bot
आपका साथी