फिरोजपुर में कोरोना से दो की मौत, सात नए केस

जिले में बुधवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई व सात नए केस मिले हैं जबकि 11 लोग कोरोना को मात दे स्वस्थ हुए हैं ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:18 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:18 PM (IST)
फिरोजपुर में कोरोना से दो की मौत, सात नए केस
फिरोजपुर में कोरोना से दो की मौत, सात नए केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले में बुधवार को कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई व सात नए केस मिले हैं, जबकि 11 लोग कोरोना को मात दे स्वस्थ हुए हैं । बुधवार को 812 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया। जिले में बुधवार को 92 वर्षीय पुरुष और 65 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हुई है। जिले में अब कोरोना के 37 एक्टिव केस हैं।

फाजिल्का में कोरोना के मिले पांच केस

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में पिछले 24 घंटे में आठ लोगों ने कोरोना पर फतेह हासिल की है। वहीं पांच व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। इस मौके डिप्टी कमिश्नर ने कोरोना की ताजा स्थिति के बारे में बताया कि अब तक जिले में 19583 लोग कोरोना को हराकर सेहतमंद हुए हैं और 20142 लोग पॉजिटिव आए हैं। इसके साथ एक्टिव मामलों की संख्या 34 रह गई है और मौतों का आंकड़ा 525 है।

अबोहर में चार दिन बाद आई वैक्सीन, सेंटर पर लगी भीड़

संस, अबोहर : शहर में चार दिन बाद कोविशील्ड वैक्सीन की करीब 800 डोज पहुंची तो लोगों की वैक्सीन लगवाने के लिए भीड़ उमड पड़ी। ऐसा बार पहली बार नहीं हुआ। इससे पहले भी सरकारी कन्या सीसे स्कूल में बने वैक्सीन सेंटर में लोगों की भीड़ लगी रहती है। सेहत विभाग की ओर से बुधवार को शहर में मात्र एक वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। स्वास्थ्य विभाग का दवा है कि कैंप जितने भी लोग आए उन्हें वैकसीन कोविडशील दूसरी डोज लगाई गई व 800 में अभी भी कुछ बच गई है। उधर, वैक्सीन सेंटर पर यह भी देखने को मिला टीका लगाने के बाद किसी की आब्जर्वेनवशन में नहीं रखा जाता।

chat bot
आपका साथी