मजदूरी छोड़ बने तस्कर, हेरोइन व ड्रग मनी सहित दो काबू

थाना मल्लांवाला के अधीन आते गांवों के रहने वाले दो हेरोइन तस्करों को पुलिस ने काबू किया है जो मेहनत मजदूरी छोड़ जल्द अमीर बनने की लालसा में हेरोइन की तस्करी करने लगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:26 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 10:26 PM (IST)
मजदूरी छोड़ बने तस्कर, हेरोइन व ड्रग मनी सहित दो काबू
मजदूरी छोड़ बने तस्कर, हेरोइन व ड्रग मनी सहित दो काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना मल्लांवाला के अधीन आते गांवों के रहने वाले दो हेरोइन तस्करों को पुलिस ने काबू किया है, जो मेहनत मजदूरी छोड़ जल्द अमीर बनने की लालसा में हेरोइन की तस्करी करने लगे। आरोपितों से 170 ग्राम हेरोइन व 40 हजार की ड्रग मनी भी बरामद की गई है। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर दोनों को तीन दिन के रिमांड पर लिया है ।

थाना मल्लांवाला के सहायक थानेदार अवनीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान एएसआइ जसविदरपाल सिंह गांव कोहाला के निकट पहुंचे तो मुखिबर खास ने सूचना दी कि हरप्रीत सिंह निवासी भागोके और वारस निवासी अंबरहर हेरोइन की तस्करी करते है और इस समय भी वे नशा बेचने के लिए कार पर जा रहे हैं। पुलिस ने गांव कोहाला के निकट सुए के पुल पर नाकाबंदी कर दोनों को काबू कर लिया और तलाशी लेने पर उनसे 170 ग्राम हेरोइन, 40 हजार की ड्रग मनी के साथ कंप्यूटर कंडा भी बरामद किया । एएसआइ ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों ने स्वीकारा कि वे गांव में दिहाड़ी करते थे और पैसा कमाने की लालसा में वे नशा बेचने लगे ,लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गये। पुलिस ने आरोपितों को पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

10 ग्राम हेरोइन सहित युवक काबू संस, अबोहर : एंटी नारकोटिक सेल पुलिस ने एक युवक को 10 ग्राम हेरोइन समेत काबू किया है। एंटी नारकोटिक सैल के एसएसआई सोम प्रकाश लिक रोड किल्लियां वाली रोड पर गश्त कर रहे थे कि इस दौरान सामने से आ रहे एक युवक को शक के आधार पर रोककर तलाशी ली तो उससे 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित की पहचान राहुल कुमार निवासी गली नंबर 12 अबोहर के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी