ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार दो घायल

थाना मल्लांवाला के अंतगर्त गांव आशीके में ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक की टक्कर में दो लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सतगुरु प्रताप सिंह अपोलो अस्पताल लुधियाना में दाखिल करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:15 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार दो घायल
ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार दो घायल

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना मल्लांवाला के अंतगर्त गांव आशीके में ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक की टक्कर में दो लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सतगुरु प्रताप सिंह अपोलो अस्पताल लुधियाना में दाखिल करवाया गया है। एएसआइ जोगिदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता बलविदर सिंह निवासी बस्ती खच्चर वाली वार्ड नंबर दो मल्लांवाला ने बताया कि उसका जीजा परमजीत सिंह अपने दोस्त काबल सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह वासी मुंडी जमाल थाना फतेहगढ़ पंजतूर जिला मोगा के साथ अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव रोडे जल्लेवाला जा रहा था तो गांव आशीके के पास आरोपी सुखबीर सिंह निवासी आशीके ने ट्रैक्टर-ट्राली से उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे परमजीत सिंह व काबल सिंह जख्मी हो गए। पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर-ट्राली चालक पर मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

ट्रक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा धान बेचने आया ड्राइवर काबू जासं,मौड़ मंडी, फिरोजपुर : थाना मौड़ पुलिस ने गांव जोधपुर पाखर में दूसरे राज्य से बेचने के लिए लाया जा रहा धान से भरा ट्राला पकड़ा। मौके पर ट्राला ड्राइवर पर मामला दर्ज कर उसे बाद में जमानत पर रिहा कर दिया। वहीं धान से भरे ट्राले को अपने कब्जे में लेकर उसकी जांच शुरू कर दी है।

थाना मौड़ के एएसआइ ज्ञान चंद ने बताया कि पुलिस को किसान यूनियन के सदस्य कपूर सिंह निवासी गांव जोधपुर पाखर ने शिकायत दर्ज करवाई कि गांव जोधपुर पाखर के पास धान से भरा एक ट्राला खड़ा है। ट्राल के आगे पीबी-05एके-1757 नंबर की प्लेट लगी हुई है, जबकि पीछे आरजे-13जीबी-5198 की नंबर प्लेट लगी हुई है। किसान यूनियन ने आशंका जताई कि ट्राले में पड़ा धान भी पंजाब का नहीं है। किसान यूनियन की शिकायत पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर ट्राले के ड्राइवर दर्शन सिंह निवासी गांव लोधर जिला फिरोजपुर से ट्राले में रखे धान के बारे में पूछताछ की तो वह सही जवाब नहीं दे सका। मामला संदिग्ध होने के चलते उसे हिरासत में लेकर उसके खिलाफ थाना मौड़ में मामला दर्ज किया गया। साथ ही धान से भरा ट्राला अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी