तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

गांव खंडूर के पास शुक्रवार शाम काम से लौट रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित कार चालक फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 10:03 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 10:03 PM (IST)
तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत
तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो की मौत

संवाद सूत्र, मक्खू (फिरोजपुर) : गांव खंडूर के पास शुक्रवार शाम काम से लौट रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित कार चालक फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने कार की पहचान कर दी। थाना मक्खू में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव पधरी निवासी बाज सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि दस सितंबर की दोपहर तीन बजे उसका भाई 47 वर्षीय भाई दिलबाग सिंह और 38 वर्षीय जीजा सुखवंत सिंह काम निपटा कर गांव को लौट रहे थे कि गांव खंडूर के पास आरोपित कार सवार तेज रफ्तार से आ रहा था। आरोपित ने तेज रफ्तार से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दिलबाग और सुखवंत सिंह को काफी चोटें आई। घायलों को इलाज के लिे निजी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। घटना की जांच कर रहे सहायक इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह ने कहा कि कार के नंबर से आरोपित का पता चल गया है। पुलिस ने आरोपित अंग्रेज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

डीएसपी का रीडर 30 हजार रुपये रिश्वत लेते काबू संवाद सूत्र, फिरोजपुर : डीएसपी सिटी के रीडर को विजिलेंस की टीम ने 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपित बहू से हुए विवाद में पीड़ित का नाम जांच में बाहर निकालने के बदले में रिश्वत मांग रहा था। आरोपित का पीड़ित के साथ तीस हजार में रुपए में सौदा तय हुआ था।

शुक्रवार देर शाम को विजिलेंस टीम ने रीडर एएसआइ गुरलाभ सिंह को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया । विजिलेंस टीम के एक अधिकारी ने बताया कि विजिलेंस को पीड़ित गुरदयाल सिंह ने शिकायत दी की उसकी पुत्रवधु के साथ चल रहे विवाद में पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने जांच के आदेश दिए थे। जांच डीएसपी सिटी के पास थी। जांच रिपोर्ट उसके हक में करने के लिए डीएसपी के रीडर एएसआइ गुरलाभ सिंह रिश्वत की मांग की। बातचीत के बाद सौदा 30 हजार में पक्का हुआ। विजिलेंस टीम ने ट्रेप लगाते हुए गुरदयाल सिंह को 30 हजार रुपए के नोटों पर केमिकल लगाकर एएसआइ के पास भेजा । पीड़ित ने जैसे ही एएसआइ को पैसे पकड़ाए तो टीम ने मौके पर आरोपित को काबू कर लिया।

chat bot
आपका साथी