हेरोइन और पांच हजार नशीली गोलियों सहित दो गिरफ्तार

जिला पुलिस ने 20 ग्राम हेरोइन व पांच हजार नशे की गोलियों सहित दो लोगों को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:23 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:23 PM (IST)
हेरोइन और पांच हजार नशीली गोलियों सहित दो गिरफ्तार
हेरोइन और पांच हजार नशीली गोलियों सहित दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: जिला पुलिस ने 20 ग्राम हेरोइन व पांच हजार नशे की गोलियों सहित दो लोगों को काबू किया है। थाना लक्खोके बहराम के प्रभारी जतिंद्र सिंह ने बताया कि सहायक थानेदार राम प्रकाश ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना के आधार पर गांव सोढी वाला में छापामारी कर लवप्रीत सिंह उर्फ लवर वासी दौलतपुरा को 20 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। दूसरे मामले में सीआइए स्टाफ के सहायक इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान लिक रोड नजदीक गोदाम गांव सरूपे वाला के नजदीक मोटरसाइकिल सवार खान सिंह वासी गांव टिवाना को पांच हजार नशे की गोलियों सहित गिरफ्तार किया है।

10 किलो चूरा पोस्त सहित एक काबू, दूसरा फरार

संस, अबोहर : थाना बहाववाला के प्रभारी बलविद्र सिंह टोहरी, सीतो चौकी के प्रभारी दविद्र सिंह, एएसआइ काला सिंह ने पुलिस पार्टी ने गश्त के दौरान सीतोगुन्नो गांव के पास एक युवक को 10 किलो चूरापोस्त के साथ काबू किया है, जबकि उसका साथी फरार हो गया। काबू किए गए आरोपित की पहचान नरसी राम निवासी सीतोगुन्ना व फरार आरोपित की पहचान रविद्र कुमार निवासी सीतोगुन्नो के रूप में हुई है। पुलिस ने काबू किए गए आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया है। आरोपित से एक बाइक भी बरामद की गई है।

अवैध खनन के आरोप में एक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना कुलगढ़ी की पुलिस ने अवैध खनन के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार बलवीर सिंह ने बताया कि नवनीत गुप्ता उप मंडल अफसर कम सहायक जिला माइनिग अधिकारी ने एक पत्र दिया था, जिस पर सब इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ कासू बेगु में छापामारी कर वरिंद्र सिंह वासी गांव साईयां वाला को गिरफ्तार कर रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली बरामद की है।

chat bot
आपका साथी