हेरोइन व प्रतिबंधित गोलियों सहित दो गिरफ्तार

जिला पुलिस ने हेरोइन व प्रतिबंधित गोलियों सहित दो लोगों को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 10:38 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 10:38 PM (IST)
हेरोइन व प्रतिबंधित गोलियों सहित दो गिरफ्तार
हेरोइन व प्रतिबंधित गोलियों सहित दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: जिला पुलिस ने हेरोइन व प्रतिबंधित गोलियों सहित दो लोगों को काबू किया है। सीआइए स्टाफ फिरोजपुर के सब इंस्पेक्टर सुखमिदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गांव राऊके हिठाड़ से चिमन सिंह को 900 प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू किया है, जबकि दूसरे मामले में नारकोटिक्स सेल फिरोजपुर के सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह ने एमएलएम स्कूल फिरोजपुर छावनी के नजदीक अजय निवासी लूथर को 28 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है।

जमीन के विवाद में की मारपीट, छह पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस ने जमीन के विवाद को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर गुरनाम सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता अवतार सिंह निवासी वाहका ने बताया कि बुधवार को आरोपित सुच्चा सिंह, शुबेग सिंह, गुरमेज सिंह, काला, गुरजंट सिंह व बाज सिंह ने जमीन के विवाद को लेकर उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

झगड़ा छुड़ाने पर बाप-बेटों से की मारपीट संस, अबोहर : गांव सीड फार्म में पड़ोसियों में बच्चों को लेकर हुए विवाद में सुलझाने गए पिता पुत्र समेत तीन लोगों को पड़ोसियों ने मारपीट कर घायल दिया, जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मलकीत सिंह वासी अजीत नगर ने बताया कि उसके बेटे नितेश कुमार व सुनील कुमार की हेयर ड्रेसर की दुकान सीडफार्म में है। सीडफार्म में पड़ोसियों का बच्चों को लेकर झगड़ा हो गया जब उसके बेटे उक्त झगडा सुलझाने गए तो पडोसियों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी, जब वह बीच बचाव में गया हमलावरों ने उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया।

chat bot
आपका साथी