20 ग्राम हेरोइन सहित दो गिरफ्तार, एक फरार

हेरोइन सप्लाई देने जा रहे दो आरोपितों को थाना सदर पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपित फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:46 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:46 PM (IST)
20 ग्राम हेरोइन सहित दो गिरफ्तार, एक फरार
20 ग्राम हेरोइन सहित दो गिरफ्तार, एक फरार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर :

हेरोइन सप्लाई देने जा रहे दो आरोपितों को थाना सदर पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपित फरार हो गया। थाना सदर फिरोजपुर की सहायक इंस्पेक्टर रजनी बाला पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रही थी तो जंता प्रीत नगर के नजदीक से आरोपित रोहित और साहिल को 20 ग्राम हेरोइन व कंप्यूटर कंड के साथ गिरफ्तार किया। आरोपितों ने हेरोइन की सप्लाई देने वाले तीसरे साथी विशाल उर्फ मन्ना के बारे में बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

राजस्थान से हेरोइन ला रहा युवक काबू संस, अबोहर : आर्मी इंटेलीजेंस अबोहर की सूचना पर एंटी नारकोटिक्स सेल की पुलिस ने एक युवक को 10 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। आर्मी इंटेलीजेंस अबोहर ने एंटी नारकोटिक सैल को सूचना दी कि अंग्रेज सिंह निवासी प्रेम नगर, हाल आबाद उत्तम नगर गली नंबर तीन हेरोइन बेचता है और अब भी राजस्थान से हेरोइन लेकर आ रहा है। एंटी नारकोटिक सेल के सहायक थानेदार बलकरण सिंह ने किल्लियांवाली रोड़ पर नाकाबंदी कर आरोपित को 10 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। आरोपित के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज किया गया है।

पांच किलो गांजे सहित युवक काबू संस, अबोहर : नारकोटिक रेंज सेल ने पांच किलो गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिसके खिलाफ सिटी नंबर 2 की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। नारकोटिक रेंज सेल के एसआइ सोम प्रकाश महात्मा गांधी स्कूल के निकट गश्त कर रहे थे तो एक युवक को शक के आधार पर रोक उसके पास प्लास्टिक थैले की तलाशी ली गई तो पांच किलो गांजा बरामद हुआ। आरोपित की पहचान सोनू निवासी हाल आबाद आर्य नगरी अबोहर के रूप में हुई है जबकि वह मूलरूप से जबदेही गोंडा उत्तर प्रदेश के रहने वाला है।

chat bot
आपका साथी