चोरी की मोटरसाइकिलों सहित दो गिरफ्तार, दो फरार

थाना छावनी फिरोजपुर एवं सीआइए स्टाफ पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिलों सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर चार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:21 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:21 PM (IST)
चोरी की मोटरसाइकिलों सहित दो गिरफ्तार, दो फरार
चोरी की मोटरसाइकिलों सहित दो गिरफ्तार, दो फरार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना छावनी फिरोजपुर एवं सीआइए स्टाफ पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिलों सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर चार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ रमन कुमार ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान मिली सूचना के आधार पर आरोपित जगप्रीत सिंह उर्फ गुन्ना निवासी बीएसएफ कालोनी फिरोजपुर को बिना नंबर की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है, जबकि उसका साथी हेमंत उर्फ लाली निवासी लाल कुड़ती छावनी फिरोजपुर फरार हो गया। इसी तरह सीआइए स्टाफ के एएसआइ जसपाल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ सूचना के आधार पर आरोपित गुरप्रीत सिंह निवासी गांव पीरु वाला को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है, जबकि आरोपित को चोरी की मोटरसाइकिल बेचने वाला आरोपित कमलजीत सिंह उर्फ गुरप्रीत सिंह मौके से फरार हो गया।

आइटीआइ से सामान चोरी करने वाले पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने आइटीआइ से सामान चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना सिटी फिरोजपुर के एएसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता राजीव कुमार निवासी मकान नंबर 178 हाउसिग बोर्ड कालोनी ने बताया कि आरोपित गुलशन निवासी गांव खाई ने आइटीआइ में दाखिल होकर लोहे सा सामान चोरी किया है। आरोपित की पहचान चौकीदार ने की है। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली सहित एक काबू संवाद सूत्र, ममदोट (फिरोजपुर) : थाना ममदोट की पुलिस ने रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ सतिदरपाल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ वीरवार शाम गश्त के दौरान मलकीत कुमार निवासी बुटे वाला को नाकाबंदी करके गिरफ्तार कर उससे एक रेत से भरी हुई ट्राक्टर-ट्राली बरामद की है।

chat bot
आपका साथी