हेरोइन व शराब सहित दो काबू

जिला पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन व नौ बोतल अवैध शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 09:55 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 09:55 PM (IST)
हेरोइन व शराब सहित दो काबू
हेरोइन व शराब सहित दो काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन व नौ बोतल अवैध शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर सुखमिदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर राय सिख भवन सिटी फिरोजपुर के नजदीक रमन उर्फ रवि निवासी जनता प्रीत नगर को 10 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है, वहीं थाना ममदोट के हवलदार ओम प्रकाश ने बताया कि गश्त के दौरान गांव रहीमेके उताड़ में छापामारी कर बिदर सिंह उर्फ पिदू निवासी छांगा खुर्द को नौ बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है।

खेत से तार चोरी करने वालों को ग्रामीणों ने किया काबू संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : खेत से बिजली की तार चोरी कर ले जा रहे चार लोगों को गांव वालों ने काबू कर पुलिस के हवाले किया है। मौके पर आरोपितों से 132 मीटर केबल तार बरामद की है।

थाना गुरुहरसहाय के एएसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता बलवंत सिंह निवासी गांव निधाना ने बताया कि उसके खेतों में मोटर को लगी तार शुक्रवार को चोरी हो गई थी। इसके बाद उसने गांव के युवक साजन पर नजर रखी तो उसने देखा कि आरोपित कुलदीप सिंह, स्वर्ण सिंह निवासी गांव कुटी और सनी निवासी बस्ती गुरु कर्म सिंह वाली के साथ गांव के बाहर गत्ता फैक्टरी में छुपाकर रखी चोरी की हुई तार को प्लास्टिक के बैग में डाल रहा था, जिस पर शिकायतकर्ता ने उक्त आरोपितों को ग्रामीणों की सहायता से मौके पर काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी