राजस्थान से सस्ता नशा लेकर फिरोजपुर बेचने वाले दो तस्कर काबू

राजस्थान से सस्ते भाव नशा लेकर बसों के जरिये फिरोजपुर में तस्कर गिरफ्तार किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:36 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:36 PM (IST)
राजस्थान से सस्ता नशा लेकर फिरोजपुर बेचने वाले दो तस्कर काबू
राजस्थान से सस्ता नशा लेकर फिरोजपुर बेचने वाले दो तस्कर काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर :

राजस्थान से सस्ते भाव नशा लेकर बसों के जरिये फिरोजपुर में तस्करी करने वाले दो युवकों को थाना सिटी फिरोजपुर पुलिस ने काबू किया है। 100 ग्राम अफीम व 15 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े गये तस्कर राजस्थान के गांव सुंदर पुरा और फाजिल्का के गांव बहाव वाला से संबंधित है, अदालत में पेश कर दोनों को दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

थाना सिटी के सब इंस्पेक्टर सुखचैन सिंह ने बताया कि एएसआई शर्मा सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त पर निकले थे और शहीद ऊधम सिंह चौक के पास पहुंचे को मुखबिर ने सूचना दी कि राजस्थान के गांव सुंदरपुरा तहसील मटीली निवासी गोरा और सोनू निवासी हिम्मतवाला जिला फाजिल्का नशा तस्करी का धंधा करते आ रहे है और वे कई बार बसों के जरिये नशा लेकर फिरोजपुर सप्लाई कर रहे है। इस समय भी वे शहर के बागी पार्क के पास खड़े ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं, नाकाबंदी की जाए तो काबू किये जा सकते हैं।

पुलिस ने सूचना के चलते कार्रवाई करते हुए सोनू और गोरा को काबू कर लिया और उनसे 15 ग्राम हेरोइन और 100 ग्राम अफीम बरामद की। पर्चा दर्ज करने के बाद दोनों को अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। सब इंस्पेक्टर ने बताया कि ये दोनों तस्कर राजस्थान से सस्ते भाव अफीम लेकर फिरोजपुर में महंगे भाव बेचते आ रहे हैं, पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। मामले में और कितने लोग जुड़े हैं के बारे में पता करने का प्रयास किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी