बच्चों को किताबें बांट कमल शर्मा को दी श्रद्धांजलि

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और पंजाब भाजपा प्रधान रहे दिवंगत कमल शर्मा की पहली बरसी के मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पंजाब की फिरोजपुर इकाई ने बच्चों को किताबें भेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 09:48 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 09:48 PM (IST)
बच्चों को किताबें बांट कमल शर्मा को दी श्रद्धांजलि
बच्चों को किताबें बांट कमल शर्मा को दी श्रद्धांजलि

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और पंजाब भाजपा प्रधान रहे दिवंगत कमल शर्मा की पहली बरसी के मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पंजाब की फिरोजपुर इकाई ने बच्चों को किताबें भेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। स्थानीय हंस राज विद्या मंदिर में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में दिवंगत नेता की पत्नी शशि शर्मा विशेष तौर पर पहुंची।

इस मौके पर प्रिसीपल आमना गुप्ता, अंकित शर्मा, शुभरा शर्मा और अन्य परिवारिक मेंबर विशेष तौर पर समारोह में पहुंचे। समारोह में 100 से अधिक स्कूली बच्चों को स्टेशनरी का सामान वितरित किया गया। इस दौरान समाज सेवी एडवोकेट योगेश गुप्ता ने कमल शर्मा को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए उनके विद्यार्थी जीवन में किए संघर्ष और समाज सेवा के कार्यो की जानकारी देते कहा कि उन्होंने विद्यार्थी जीवन से लेकर राष्ट्र स्तर की राजनीति तक पहुंचकर अपनी मेहनत, लगन और ईमानदारी के साथ अलग पहचान बनाई थी और वह फिरोजपुर के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहे।

इस मौके पर भगत सिंह फाजिल्का, धीरज देवगन, जसप्रीत सिंह ने भी श्रद्धांजलि भेंट की। इस मौके स्कूल स्टाफ के अलावा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के पूर्व कार्यकर्ता और शहर निवासी विशेष तौर पर उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी