उद्घाटन के बाद भी नहीं खुले ट्रामा वार्ड के दरवाजे

उद्घाटन होने के बाद भी सिविल अस्पताल का ट्रामा वार्ड खुलने का इंतजार कर रहा है। फिलहाल मरीजों की वार्ड के बैंक डोर से ही एंट्री है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:03 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:03 AM (IST)
उद्घाटन के बाद भी नहीं खुले ट्रामा वार्ड के दरवाजे
उद्घाटन के बाद भी नहीं खुले ट्रामा वार्ड के दरवाजे

सुभाष आनंद, फिरोजपुर : उद्घाटन होने के बाद भी सिविल अस्पताल का ट्रामा वार्ड खुलने का इंतजार कर रहा है। फिलहाल मरीजों की वार्ड के बैंक डोर से ही एंट्री है। वार्ड का मेन गेट क्यों बंद है। सेहत अधिकारी इस पर टिप्पणी करने को तैयार नहीं।

सिविल अस्पताल की सीनियर मेडिकल आफिसर डा. भूपिदर कौर ने कहा कि वार्ड अभी खुला नहीं। मेडिकल वार्ड की मरम्मत शुरू होने के कारण मरीजों को ट्रामा वार्ड में शिफ्ट किया गया है।

18 सितंबर को अस्पताल के आक्सीजन प्लांट का उद्घाटन हुआ तो विधायक परमिदर सिंह पिकी के बड़े भाई और मंडी बोर्ड के चेयरमैन हरजिदर सिंह खोसा ने ट्रामा वार्ड का भी उद्घाटन किया था। रस्मी उद्धाटन न होने की वजह से वार्ड को खोला नहीं गया। ट्रामा वार्ड तैयार हुए एक महीने से अधिक का समय हो गया है लेकिन अभी तक वहां मरीजों को भर्ती नहीं किया जा रहा। एक सप्ताह से इस वार्ड में 23 मरीज शिफ्ट हुए, लेकिन वार्ड के मेन गेट का ताला नहीं खुला। मेडिसन वार्ड की मरम्मत होने के कारण मरीजों को ट्रामा वार्ड में शिफ्ट किया गया। डाइरिया से पीड़ित परमीत कुमार ने कहा ट्रामा वार्ड में शिफ्ट होने के बाद राहत मिली है। वार्ड में सफाई से लेकर सभी इंतजाम बढि़या है । अभी नहीं हुआ रस्मी उद्घाटन

सिविल अस्पताल की एसएमओ डा.भूपिदर कौर ने कहा अभी ट्रामा वार्ड का उद्घाटन नहीं हुआ, जिस कारण मेन गेट को नहीं खोला गया। मरीजों के सवाल पर उन्होंने कहा दूसरे वार्ड की मरम्मत कारण मरीजों को अस्थाई तौर पर यहां शिफ्ट किया गया है।

chat bot
आपका साथी