ट्रांसफार्मर को लगी आग, हादसा टला

शहर के मनजीत पैलेस के नजदीक लगे ट्रांसफार्मर को शनिवार दोपहर अचानक आग लग गई। इस दौरान आस-पास के दुकानदारों ने सूचना फायर ब्रिगेड फिरोजपुर को दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 10:33 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 10:33 PM (IST)
ट्रांसफार्मर को लगी आग, हादसा टला
ट्रांसफार्मर को लगी आग, हादसा टला

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहर के मनजीत पैलेस के नजदीक लगे ट्रांसफार्मर को शनिवार दोपहर अचानक आग लग गई। इस दौरान आस-पास के दुकानदारों ने सूचना फायर ब्रिगेड फिरोजपुर को दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड विभाग ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। लोगों के अनुसार उक्त ट्रांसफार्मर के नजदीक काफी दुकानें है और यदि समय रहते आग पर काबू ना पाया जाता तो उक्त आग किसी भी दुकान को अपने चपेट में ले सकती थी।

नहर से मिला युवक का शव संस, अबोहर: गांव गुमजाल की नहर में शनिवार को एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्य आनंद बिश्नोई ने नहर में युवक का शव देख सूचना समिति के प्रधान राजू चराया को दी, जिसके बाद समिति के सदस्य मौके पर पहुंचे और पुलिस की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला। शव की पहचान नई आबादी निवासी रमन कुमार के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

चूरा पोस्त, हेरोइन व नशे की गोलियों सहित तीन काबू संवाद सूत्र, फाजिल्का : एंटी ड्रग वीक के तहत पुलिस ने पांच नशा तस्करों को गिरफ्तार कर आठ किलो चूरा पोस्त, नशीली गोलियां, हेरोइन व एक लाख 7700 रुपये की ड्रग मनी बरामद की है।

सदर थाना पुलिस ने गांव सुखेरा बोदला पहुंची तो एक महिला स्कूल की जगह के गेट के पास हाथ में लिफाफा पकड़े आती दिखाई दी जिसको पुलिस ने रोका तो उसने हाथ में पकड़ा लिफाफा फेंक दिया। पुलिस ने आरोपित गांव सुखेरा बोदला निवासी माया बाई को हिरासत में ले पालिथिन की जांच की तो उसमें से 10 ग्राम हेरोइन व एक लाख 7700 रुपये की राशि बरामद हुई । वहीं थाना अरनीवाला पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव हौजखास निवासी काला सिंह के घर रेड करके 240 नशीली गोलियों सहित काबू किया, जबकि थाना सिटी फाजिल्का पुलिस ने खातिमा मोहल्ला निवासी शाम सुंदर चार किलो चूरा पोस्त सहित काबू किया है। वहीं थाना खुईखेड़ा पुलिस ने गांव हीरांवाली के सेमनाले के निकट जट्टवाली निवासी बिदर सिंह को चार किलो चूरा पोस्त सहित काबू किया।

chat bot
आपका साथी