तीन दिन बाद खुले बैंक, 80 करोड़ की हुई ट्रांजैक्शन

दो दिन की हड़ताल के बाद बुधवार को बैंक खुलने से ग्राहकों ने चैन की सांस ली। रविवार के बाद बैंक मुलाजिमों ने सोमवार और मंगलवार को कलमछोड़ हड़ताल की तो करोड़ों का लेन देन प्रभावित हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Mar 2021 10:30 PM (IST) Updated:Wed, 17 Mar 2021 10:30 PM (IST)
तीन दिन बाद खुले बैंक, 80 करोड़ की हुई ट्रांजैक्शन
तीन दिन बाद खुले बैंक, 80 करोड़ की हुई ट्रांजैक्शन

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : दो दिन की हड़ताल के बाद बुधवार को बैंक खुलने से ग्राहकों ने चैन की सांस ली। रविवार के बाद बैंक मुलाजिमों ने सोमवार और मंगलवार को कलमछोड़ हड़ताल की तो करोड़ों का लेन देन प्रभावित हुआ। बुधवार को जिले में करीब 80 करोड़ का लेन देन हुआ। वहीं बैंकों में भीड़ जुटने से ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

लीड बैंक मैनेजर केके गुप्ता ने कहा रविवार के बाद और दो दिन बैंक बंद रहने कारण ग्राहकों के काम रूके हुए थे जो बुधवार को क्लीयर हुए। बुधवार को शहर की बैंक खुलने से पहले ही ग्राहकों की लाइनें बैंकों के बाहर लगनी शुरू हो गई थी। पंजाब नेश्नल बैंक के कैशियर राजेश चड्ढा ने कहा कि चेकों के माध्यम से उनकी ब्रांच से दो करोड़ से अधिक का भुगतान हुआ है। स्टेट बैंक आफ इंडिया की एडीबी ब्रांच के मैनेजर केके जिदल ने कहा पेंशन के बकाया को क्लीयर किया गया। भुगतान करीन दो करोड़ का रहा। बैंक खुलने के साथ ही खाली पड़े एटीएम में कैश डाला गया। सीनियर सिटीजन हुए परेशान बैंक में लगी लंबी कतारों में सीनियर सिटीजन को परेशानी का सामना करना पड़ा। 65 वर्षीय चंदर मोहन ने कहा बैंकों में सीनियर सिटीजन की अलग से लाइन होनी चाहिए थी। एक छुट्टी और दो दिन की हड़ताल के बाद बैंकों में भीड़ तो रही लेकिन इंतजाम ठीक नहीं रहे। 64 वर्षीय शांति देवी ने कहा घर के खर्च के लिए पैसा निकलवाना था लेकिन लंबी लाइन होने कारण समय जरूरत से ज्यादा लगा।

chat bot
आपका साथी