ट्राला चालक को नहर में फेंका, बाहर निकला तो सिर पर ईट मार कर दी हत्या

गोवहाटी जाकर ट्राले के दो टायर बेचने के बाद चोरी का राज खुलने के डर से सहायक ने ट्राला चालक को नहर में धक्का दे दिया। ट्राला चालक ने तैरकर बाहर निकलने का प्रयास किया तो आरोपित ने सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 11:28 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 11:28 PM (IST)
ट्राला चालक को नहर में फेंका, बाहर निकला तो सिर पर ईट मार कर दी हत्या
ट्राला चालक को नहर में फेंका, बाहर निकला तो सिर पर ईट मार कर दी हत्या

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : गोवहाटी जाकर ट्राले के दो टायर बेचने के बाद चोरी का राज खुलने के डर से सहायक ने ट्राला चालक को नहर में धक्का दे दिया। ट्राला चालक ने तैरकर बाहर निकलने का प्रयास किया तो आरोपित ने सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना थाना घल्लखुर्द के जोड़ियां नहरों पर हुई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। मृतक 50 वर्षीय लखवीर सिंह के बेटे संदीप के बयान पर आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

संदीप ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पिता फरीदकोट के गांव डोड में ट्राला चलाते थे और आरोपित सुखदीप एक बार पहले ही पिता के साथ बाहर गया था। इस बार भी वो पिता के साथ गोवहाटी गया था जहां आरोपित ने ट्राले के दो टायर बेच दिए और मालिकों से टायर फटने का बहाना बनाने को कहा। आरोपित ने गोवाहाटी से वापस आने पर जब ट्राला मालिकों से अपने पैसे मांगे तो उन्होंने लखबीर को साथ लेकर आने को कहा। संदीप ने बताया कि आरोपित सोमवार सुबह उनके घर बाइक पर आया और उसके पिता को साथ ले गया। काफी देर तक उसके पिता घर वापस नहीं आए तो इस वारदात की जानकारी मिली।

मामले की जांच कर रहे थाना घल्लखुर्द के सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह ने बताया कि आरोपित ट्राला मालिकों से पैसों का हिसाब करना चाहता था जिस कारण वो लखबीर को साथ ले गया। सोमवार दोपहर करीब दो बजे आरोपित ने नहर पर जाकर लखबीर को नहर में धक्का दे दिया, जब लखबीर ने बाहर निकलने का प्रयास किया तो आरोपित ने सिर में ईट मार उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस रिमांड के दौरान बाकी की जानकारी हासिल की जाएगी।

chat bot
आपका साथी