सिक्योरिटी गार्डों की भर्ती के लिए आज मिलेगा प्रशिक्षण

घर-घर रोजगार मिशन के तहत जिला ब्यूरो आफ रोजगार जोन हुनर विकास और प्रशिक्षण फिरोजपुर की ओर से आर्मी सर्विस से रिटायर्ड और सिविलियन के लिए 16 जनवरी को चैकमेट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से सारागढ़ी गुरुद्वारा साहिब फिरोजपुर छावनी में सिक्योरिटी गार्डों की भर्ती के लिए प्रशिक्षण कैंप लगाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 10:20 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 10:20 PM (IST)
सिक्योरिटी गार्डों की भर्ती के लिए आज मिलेगा प्रशिक्षण
सिक्योरिटी गार्डों की भर्ती के लिए आज मिलेगा प्रशिक्षण

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : घर-घर रोजगार मिशन के तहत जिला ब्यूरो आफ रोजगार जोन हुनर विकास और प्रशिक्षण फिरोजपुर की ओर से आर्मी सर्विस से रिटायर्ड और सिविलियन के लिए 16 जनवरी को चैकमेट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से सारागढ़ी गुरुद्वारा साहिब फिरोजपुर छावनी में सिक्योरिटी गार्डों की भर्ती के लिए प्रशिक्षण कैंप लगाया जा रहा है। जिला रोजगार अफसर अशोक जिदल ने बताया कि कैंप में उपस्थित योग्य उम्मीदवारों को मोहाली में 18 जनवरी से प्रशिक्षण के लिए जाना होगा। आर्मी की सर्विस से रिटायर्ड उम्मीदवार अपनी असली डिस्चार्ज कापी और सर्विस का शिनाख्ती कार्ड और फ्रेशर उम्मीदवार अपनी शैक्षिक योग्यता जैसे 10वीं से 12वीं के पास के असली सर्टिफिकेट, आधार कार्ड, पैन कार्ड और ट्रेनिग फिस 4300 रुपए लेकर 16 जनवरी 2021 को प्रात:काल 10.00 बजे से लेकर दोपहर 02.30 बजे के बीच सारागाढ़ी गुरुद्वारा साहिब फिरोजपुर छावनी में पहुंचे।

शंटी कपूर बने पीएडी बैंक की चेयरमैन

संवाद सूत्र, जलालाबाद : दि जलालाबाद सहकारी कृषि बैंक लिमि. के डायरेक्टरों का सर्वसम्मति के साथ चयन हुआ था, जिसमें सुशील कुमार कपूर, गुरप्रीत विर्क, बलजीत सिंह भुल्लर, कश्मीर सिंह, वेदा प्रकाश भठेजा, दर्शन सिंह, सुमित्रा बाई व सुखविंदर सिंह को चुना गया था। जिसको लेकर विधायक रमिंदर आवला के नेतृत्व में सुशील कुमार उर्फ शंटी कपूर को चेयरमैनी का ताज दिया गया है। वहीं रोहीवाला के साथ संबंधित गुरप्रीत सिंह विर्क को वाइस चेयरमैन बनकर सम्मानित किया गया।

साल 2007 से 2020 तक अकाली दल के लखविंदर सिंह रोहीवाला पीएडी बैंक के चेयरमैन रहे हैं।

इस मौके चेयरमैन सुशील कपूर ने विधायक आवला का आभार प्रगट करते विश्वास दिलाया कि जो जिम्मेदारी उनको सौंपी गई है उसको तनदेही के साथ निभाएंगे।

chat bot
आपका साथी