बेकाबू हुई कार सवार की पुलिस ने बचाई जान

कस्बा मल्लांवाला वाला से जीरा रोड नजदीक गांव सुनवा के पास हुआ हादसा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 10:59 PM (IST)
बेकाबू हुई कार सवार की पुलिस ने बचाई जान
बेकाबू हुई कार सवार की पुलिस ने बचाई जान

संवाद सूत्र, मल्लांवाला (फिरोजपुर):

कस्बा मल्लांवाला वाला से जीरा रोड नजदीक गांव सुनवा के पास जिला जालंधर निवासी कार चालक जसप्रीत सिंह मल्लांवाला को आ रहा था।तेज स्पीड कार होने और फोन पर बातचीत करने दौरान ध्यान भटक गया और कार बेकाबू होकर वृक्षों के साथ टकराती खेतों में पलटी गई।

इसी दौरान ट्रैफिक इंचार्ज सुखदेव सिंह की पार्टी की नजर पड़ते टीम के साथ घटना स्थान पर पहुंच गये और पलटी गाड़ी की खिड़की खोलकर बेहोशी की हालत में जख्मी नौजवान को बाहर निकाला और पानी पिलाया। होश में आने पर नौजवान की तरफ से अपना नाम पता बताया गया। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस की तरफ से राहगीरों की मदद के साथ कार को खेतों में से बाहर निकाला गया। जिसके बाद नौजवान जसप्रीत सिंह की तरफ से गलती मानते हुए ट्रैफिक इंचार्ज सुखदेव सिंह, एएसआइ लखबीर सिंह और एएसआइ दलबीर सिंह से माफी मांगी और आगे से गाड़ी चलाते समय फोन पर बात न करने का भरोसा दिया।,

उधर, फाजिल्का-फिरोजपुर रोड पर स्थित गांव लालोवाली मौड़ के निकट बीती रात एक कैंटर व रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली के बीच टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कैंटर का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और कैंटर चालक व उसका साथी भी बुरी तरह से जख्मी हो गए। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत एंबुलेंस को दी। जिसके बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद कैंटर में से चालक व उसके साथी को बाहर निकाला गया और उन्हें उपचार के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती कैंटर में सवार बिट्टू सिंह ने बताया कि वह फाजिल्का से कैंटर में भरा सामान उतारकर वापिस श्री मुक्तसर साहिब लौट रहे थे। जब वह गांव लोलोवाली के निकट पहुंचे तो सामने से आ रही एक ट्राली के साथ उनकी टक्कर हो गई। जिस उसके व कैंटर के चालक मोहिद्र को काफी चोटें आई। उन्हें एबुलेंस की मदद से फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस दौरान एंबूलेंस चालक ने बताया कि उनको 8.30 बजे के करीब सूचना मिली। जिसके बाद उनके द्वारा मौके पर पहुंचकर ड्राईवर को कैंटर में से बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि ड्राईवर को कैंटर में से बाहर निकालने में काफी समय लग गया। जिसके बाद उसे वहां से निकालकर फाजिल्का के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मौके पर मौजूद राजेश अनेजा ने बताया कि उनका साथी रंगा सिंह ट्रैक्टर ट्राली लेकर आ रहा था। जब वह लालोवाली मौके के नजदीक आया तो फिरोजपुर की तरफ जा रहे कैंटर चालक ने अचानक ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। जिससे वाहन का काफी नुकसान हुआ। उधर मामले की सूचना थाना सदर पुलिस को दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी