जेल में फेंकी बोतल से मिला तंबाकू व बीड़ियां

केंद्रीय जेल फिरोजपुर के कर्मचारियों ने मंगलवार को बाहर से जेल में फैंकी गई प्लास्टिक की बोतल से जर्दा व बीड़ियां बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:28 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:28 PM (IST)
जेल में फेंकी बोतल से मिला तंबाकू व बीड़ियां
जेल में फेंकी बोतल से मिला तंबाकू व बीड़ियां

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : केंद्रीय जेल फिरोजपुर के कर्मचारियों ने मंगलवार को बाहर से जेल में फैंकी गई प्लास्टिक की बोतल से जर्दा व बीड़ियां बरामद की है। पुलिस ने सहायक सुपरिंटेंडेंट सतनाम सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना सिटी फिरोजपुर के सहायक इंस्पेक्टर जंग सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में सहायक सुपरिंटेंडेंट सतनाम सिंह ने बताया कि मंगलवार को जेल के बाहर से किसी अज्ञात व्यक्ति ने टावर नंबर चार व पांच के बीच एक प्लास्टिक की बोतल फेंकी। जब उन्होंने मौके पर जाकर कर्मचारियों के साथ बोतल की तलाशी ली तो उसमें से खुला जर्दा और 36 बीडियां बरामद हुई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

दहेज प्रताड़ना के आरोप में ससुरालियों के खिलाफ केस संस, अबोहर: सदर थाना पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के आरोप में विवाहित के पति पति, सास-ससुर, ननद व देवर खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में रीतू रानी पत्नी मेनपाल वासी सैय्यदांवाली ने बताया कि उसका पति मेनपाल, ससुर रामजीलाल, सास भागवंती, देवर चंद्रभान व ननद कविता रानी पत्नी परमेश्वर वासी बनवाला श्रीगंगानगर उसे दहेज के लिए परेशान करते है व मारपीट करते हैं। उन्होने उसके दो साल के बच्चे नीरज को भी उससे छीन लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

हेरोइन व ड्रग मनी सहित एक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस ने गांव कुंडे में छापामारी कर एक व्यक्ति को हेरोइन व ड्रग मनी सहित गिरफ्तार किया है। थाना सदर फिरोजपुर के सहायक इंस्पेक्टर जोगिंद्र सिंह ने सूचना के आधार पर गांव कुंडे में छापामारी कर जतिंद्र सिंह को आठ ग्राम हेरोइन व 2500 की ड्रग मनी सहित काबू किया है। आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है ।

chat bot
आपका साथी