तीन साल बाद मनीला से लौटे युवक की नशे के इंजेक्शन से मौत

मनीला से तीन साल बाद फिरोजपुर के कस्बा मुदकी लौटे 32 वर्षीय युवक की नशे के कारण मौत हो गई। युवक तीन दिन पहले ही मां से मिलने भारत लौटा था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 10:54 PM (IST)
तीन साल बाद मनीला से लौटे युवक की नशे के इंजेक्शन से मौत
तीन साल बाद मनीला से लौटे युवक की नशे के इंजेक्शन से मौत

जागरण संवाददाता, मुदकी (फिरोजपुर) : मनीला से तीन साल बाद फिरोजपुर के कस्बा मुदकी लौटे 32 वर्षीय युवक की नशे के कारण मौत हो गई। युवक तीन दिन पहले ही मां से मिलने भारत लौटा था। गांव पहुंच कर इंदरजीत अपने दोस्त के साथ नशा करने गया था जहां अधिक मात्रा नशे के कारण उसकी मौत हो गई। मृतक की मां ने बेटे के दोस्त पर नशे का इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है।

थाना घल्लखुर्द के एएसआइ कर्म सिंह ने कहा शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपित के साथ मृतक ने नशा लिया था। मुदकी इंदरजीत घर का इकलौता लड़का था, उससे बड़ी एक बहन है जो शादीशुदा है। तीन साल पहले इंदरजीत मनीला गया था और वहां कर कपड़े के कारोबार में लगा था। तीन साल से वो गांव नहीं लौटा था। मां कर्मजीत कौर ने कहा कि फोन पर अकसर बात करते वक्त वो मिलने के लिए आने को कहता था। बुधवार को इंदरजीत घर लौटा था। इंदरजीत से मिलने उसके दोस्त भी आते रहे। मुदकी का ही गगनदीप शुक्रवार को इंदरजीत को अपने साथ ले गया था। उसके बाद तो इंदरजीत की मौत की खबर ही घर आई। विलाप करते हुए मां ने कहा इससे अच्छा तो वो मनीला में ही रहता तो ठीक था।

(बॉक्स)

पहले भी करता था नशा

पीड़ित परिवार के साथ दुख सांझा करने पहुंचे गांव के लोगों ने कहा इससे पहले भी इंदरजीत नशा करता था, लेकिन विदेश जाने के बाद किसी को पता नहीं था कि वहां नशा करता था या नहीं। नशे का इंजेक्शन कोई आम नशेड़ी तो लगा नहीं सकता। गगनदीप के हालात भी कुछ ऐसे ही थे दोनों पुराने दोस्त थे।

(बॉक्स)

..आरोपित होगा जल्द काबू

मनीला से आने के बाद इंदरजीत दोस्त गगनदीप के साथ गया था और नशे का इंजेक्शन लगाने से उसकी मौत हुई। शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल फिरोजपुर में किया गया है। आरोपित गगनदीप के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें उम्र कैद की सजा का प्रावधान है। आरोपित जल्द गिरफ्त में होगा।

chat bot
आपका साथी