40 ग्राम हेरोइन के साथ कार सवार तीन सवार काबू

पुलिस ने गश्त के दौरान रेलवे फाटक बस्ती भटीयां वाली के नजदीक स्कोडा कार में सवार तीन लोगों को 40 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:07 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:07 PM (IST)
40 ग्राम हेरोइन के साथ कार सवार तीन सवार काबू
40 ग्राम हेरोइन के साथ कार सवार तीन सवार काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: पुलिस ने गश्त के दौरान रेलवे फाटक बस्ती भटीयां वाली के नजदीक स्कोडा कार में सवार तीन लोगों को 40 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। सीआईए स्टाफ फिरोजपुर के सब इंस्पेक्टर सुखमंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान बस्ती भट्टियां वाली के निकट रेलवे फाटक के पास से स्कोडा कार नंबर डीएल-4सीएन-5162 पर सवार मनिद्र सिंह उर्फ मन्नी वासी सुरगापुरी कोटकपुरा, सुमित बावा उर्फ काका वासी बत्तियां वाला चौक जैतो रोड कोटकपुरा व हीरा लाल पुत्र सोहन लाल वासी बस्ती भट्टियां को शक के आधार पर गिरफ्तार कर तलाशी ली तो 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

शराब सहित बाइक सवार काबू संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर): थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने 40 बोतल अवैध शराब सहित बाइक सवार व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सहायक इंस्पेक्टर हरनेक सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि रणजीत सिंह वासी गांव निहाला किलचे अवैध शराब बेचता है। पुलिस ने पुल नहर मोहनके उताड़ में नाकाबंदी कर बाइक सवार आरोपित को 40 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

छात्रा को भगाने के आरोप में चार पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने दसवीं की छात्रा को घर से भगाने के आरोप में युवक सहित चार लोगों पर मामला दर्ज किया है। एएसआइ गुरनाम सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में छात्रा के पिता ने कहा कि उसकी 16 वर्षीय बेटी को आरोपित हरजीत सिंह विवाह करवाने का झांसा देकर आरोपित निर्मल रानी पत्नी महिन्द्र सिंह, गगनदीप सिंह वासी सदर दीन वाला व सर्बजीत कौर पत्नी शेरा सिंह वासी कड़मा के साथ मिलकर अगवा करके ले गया है। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी