फिरोजपुर में मिले कोरोना के तीन नए केस

कोरोना महामारी का प्रकोप फिरोजपुर में जारी है। जिले में वीरवार कोरोना के तीन नए केस मिले हैं जबकि दो संक्रमित स्वस्थ हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 09:50 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:50 PM (IST)
फिरोजपुर में मिले कोरोना के तीन नए केस
फिरोजपुर में मिले कोरोना के तीन नए केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: कोरोना महामारी का प्रकोप फिरोजपुर में जारी है। जिले में वीरवार कोरोना के तीन नए केस मिले हैं, जबकि दो संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। जिले में कोरोना के 11 एक्टिव केस हैं। जिले में अब तक 314695 लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए है, जिनमें से 14392 पाजिटिव केस पाए गए हैं और 13877 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। सेहत विभाग के अधिकारियों के अनुसार कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ रहे हैं, जिसको देखते हुए उन्होंने लोगों से कोविड-19 गाइडलाइंस के पालन की अपील की है। उन्होंने लोगों से मास्क लगाकर रखने व फिजिकल डिस्टेंसिंग के पालन की अपील की है।

अपनी जिम्मेदारी समझ खुद लगवाएं वैक्सीन: डा. राजिदर संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कोरोना की रोकथाम के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को खुद ही आगे आना चाहिए, क्योंकि वैक्सीन ही कोरोना से बचाव का पक्का और कारगर उपाय है। यह सिविल सर्जन डा. राजिंदर अरोड़ा ने वीरवार को समाजसेवी संस्थाओं के नुमाइंदों के साथ कोविड टीकाकरण संबंधी बैठक के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि कोविड टीकाकरण कोरोना के हर वेरीएंट के लिए समान रूप में प्रभावी है। मुकम्मल कोविड टीकाकरण करवाकर यानि कोविड वैकसीन की दोनों खुराक लेने से कोविड के नए आ रहे वेरीएंट का मुकाबला किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कोविड वैक्सीनेशन से ही कोरोना को हराया जा सकता है। इस अवसर पर डिप्टी मेडीकल कमिश्नर डा. राजिंदर मनचंदा, जिला टीकाकरण अफसर डा. मीनाक्षी अबरोल, समाजसेवी यशपाल शर्मा, हरजीत सिंह, कुलदीप राय, परवीन कुमार, प्रदीप कुमार और शलिंदर कुमार आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी