सेंट्रल जेल से मिले तीन मोबाइल फोन

सेंट्रल जेल फिरोजपुर में बीते दिन जेल अधिकारियों व कर्मचारियों ने तलाशी के दौरान तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:29 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:29 PM (IST)
सेंट्रल जेल से मिले तीन मोबाइल फोन
सेंट्रल जेल से मिले तीन मोबाइल फोन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सेंट्रल जेल फिरोजपुर में बीते दिन जेल अधिकारियों व कर्मचारियों ने तलाशी के दौरान तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में सहायक सुपरिंटेंडेंट सतनाम सिंह ने बताया कि शनिवार को सहायक सुपरिटेंडेंट गुरतेज सिंह ने कर्मचारियों के साथ सूचना के आधार पर विचाराधीन कैदी रुपिंदर सिंह निवासी 3-बी पक्की, थाना हिंदूमल कोई हाल वार्ड नंबर 3 अबोहर थाना सिटी अबोहर जिला फाजिल्का से सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन बरामद किया है, जबकि आस-पास की जगह की चेकिंग की तो वहा से दो मोबाइल फोन ओर बरामद हुए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर में घुसकर की तोड़फोड़, किए हवाई फायर संवाद सूत्र, फाजिल्का : मंडी लाधुका में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने महिला के घर में घुसकर तोड़फोड़ की और बाद में महिला से मारपीट की, जब महिला के परिवार वालों ने उक्त आरोपितों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने हवाई फायर किए और धमकियां देते हुए वहां से फरार हो गए। इसके बाद घायल महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में मंडी लाधूका निवासी गुरदेव कौर ने बताया कि उनका गांव निवासी कुछ लोगों के साथ पुराना झगड़ा चल रहा था। उक्त आरोपित हैं तो उनकी रिश्तेदारी से संबंधित ही। लेकिन झगड़े के कारण उनके बीच अब बोलचाल नहीं थी। पुरानी रंजिश के चलते 14 अक्टूबर की दोपहर करीब दो बजे राम सिंह, गुरविदर सिंह, राजीव सिंह, गुरप्रीत सिंह, राजवीर सिंह, गुरदीप सिंह, मनजीत सिंह, रवि, कुलदीप सिंह, प्रेम सिंह, बाग सिंह, मंगत सिंह, कुलविदर सिंह, वरिदर सिंह, मनजीत सिंह, कृष्ण सिंह, गुरजंट सिंह व 8-10 अज्ञात व्यक्ति उनके घर में घुस आए और उन पर ईंटें फेंकनी शुरू कर दी। इस दौरान आरोपितों ने घर के दरवाजे, खिड़की, टंकी व अन्य सामान तोड़ दिया और उसके साथ भी मारपीट की। इसके बाद उसके पारिवारिक सदस्य उसे छुड़वाने के लिए आए तो आरोपितों ने हवाई फायर भी किए, जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे उपचार के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जांच अधिकारी एएसआइ लखविद्र सिंह ने बताया कि सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी