बेकाबू हुई स्विफ्ट कार पेड़ से टकराई ,चार सवार जख्मी

फिरोजपुर के गाव अवान के पास बुधवार की देर शाम संतुलन बिगड़ने बेकाबू हुई स्विफ्ट कार सफेदे के पेड़ से टकरा गई । इस दौरान कार में सवार चार लोग घायल हो गएजिनमें दो की टागे टूट गई । सभी घायल ममदोट के गाव जामा रखिया के निवासी हैं घायलों में दो को मुक्तसर रेफर किया गया है । घायलों की पहचान संतोख सिंह लाडी तलवंडीकुलबीर सिंह घुरकी शामिल हैं ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:53 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:53 PM (IST)
बेकाबू हुई स्विफ्ट कार पेड़ से टकराई ,चार सवार जख्मी
बेकाबू हुई स्विफ्ट कार पेड़ से टकराई ,चार सवार जख्मी

संवाद सहयोगी, ममदोट (फिरोजपुर) : फिरोजपुर के गाव अवान के पास बुधवार की देर शाम संतुलन बिगड़ने बेकाबू हुई स्विफ्ट कार सफेदे के पेड़ से टकरा गई । इस दौरान कार में सवार चार लोग घायल हो गए,जिनमें दो की टागे टूट गई । सभी घायल ममदोट के गाव जामा रखिया के निवासी हैं, घायलों में दो को मुक्तसर रेफर किया गया है । घायलों की पहचान संतोख सिंह, लाडी तलवंडी,कुलबीर सिंह घुरकी शामिल हैं ।

गाव जामा रखिया निवासी एक परिवार अपने लड़के जसपाल सिंह के शादी के रीति रिवाज पूरा करने के लिए घर से गुरुहरसहाय के एक गाव में गए थे। बुधवार की देर शाम जब परिवार के करीब चार सदस्य कार नंबर पीबी05 एएन9263 में सवार होकर अपने गाव जामा रखिया लौट रहे थे। रास्ते में पड़ते गाव कोहर सिंह वाला और टिवाना के बीच पड़ते गाव अवान के पास पहुंचे तो कार का संतुलन किसी कारण बिगड़ गया और बेकाबू हुई कार सड़क किनारे लगे सफेदे के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बीच में सवार चार लोग घायल हो गए। फिलहाल उपचार के लिए दो को सरकारी अस्पताल दाखिल करवाया जबकि दो को मुक्तसर रेफर किया गया है । हालत नाजुक बताई जा रही है।

chat bot
आपका साथी